हिमाचल के कुल्लू में बस हादसा, बच्चों समेत 16 लोगों की मौत, बढ़ सकता है आकंड़ा

हादसा कुल्लू के नियोली-शानशेर मार्ग पर हुआ। सैंज घाटी के जांगला इलाके में एक बस के खाई में गिरने से 16 लोगों की मौत हो गई जिसमें स्कूली बच्चे भी शामिल थे।
हिमाचल के कुल्लू में बस हादसा, बच्चों समेत 16 लोगों की मौत, बढ़ सकता है आकंड़ा
image credit - twitter

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले भयानक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां सुबह करीब 8 बजे कुल्लू से सैंज जा रही बस खाई में गिर गई। जिसमें बच्चों समैत 16 लोगों की मौत हो गई।

नियोली-शानशेर मार्ग पर हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि यह हादसा कुल्लू के नियोली-शानशेर मार्ग पर हुआ। सैंज घाटी के जांगला इलाके में एक बस के खाई में गिरने से 16 लोगों की मौत हो गई जिसमें स्कूली बच्चे भी शामिल थे।

हादसे में घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज जारी है।

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

हादसा काफी भीषण था। खबर मिलते ही इलाके के डीसी आशुतोष गर्ग मौके पर पहुंचें। गर्ग ने बताया कि स्कूल बस कुल्लू से सैंज जा रही थी कि तभी अचानक हादसे का शिकार हो गई। फिलहाल मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। बताया जा रहा है कि बस में स्कूल के बच्चे भी थे।

जे.पी. नड्डा ने जतायी संवेदना

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कुल्लू बस हादसे पर शोक एवं पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने बताया कि बस दुर्घटना में राहत बचाव कार्य किया जा रहा है। परिजनों व घायलों को हर प्रकार की सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी।

वहीं देश के प्रधानमंत्री ने भी घटना पर दुख वयक्त करते हुए घायल लोगों के जल्द से जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई है। इसके साथ ही मोदी ने प्रसाशन द्वारा स्थानीय लोगों को हर तरह की सहायता उपलब्ध करवाने की बात कही। इसके साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया।

हिमाचल के कुल्लू में बस हादसा, बच्चों समेत 16 लोगों की मौत, बढ़ सकता है आकंड़ा
पटना में अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस पर हमला, SP सहित कई घायल

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com