छोटे से झगड़े के बाद कासिमुद्दीन ने दीपक को पेट्रोल डालकर लगा दी आग, झारखंड के दुमका का मामला

झारखंड के दुमका से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर छोटी सी बात पर हुए झगड़े के कारण कासिमुद्दीन नाम के शख्स ने दीपक को आग लगा दी। अब घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
छोटे से झगड़े के बाद कासिमुद्दीन ने दीपक को पेट्रोल डालकर लगा दी आग, झारखंड के दुमका का मामला

झारखंड में अंकिता को जिंदा जलाने की घटना को अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं कि एक बार फिर ऐसी ही घटना हुई है। अंकिता को उसके पड़ोसी शाहरुख ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया था, वहीं अब दीपक सोनी नाम के शख्स को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई है।

कासिमुद्दीन ने दीपक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी

दरअसल, दीपक सोनी का कासिमुद्दीन नाम के शख्स से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। बात-चीत और मारपीट में झगड़ा बढ़ गया। जिसके बाद कासिमुद्दीन ने दीपक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। घटना में 37 वर्षीय युवक दीपक सोनी बुरी तरह झुलस गया। घटना शुक्रवार रात करीब 8.15 बजे की है।

घायल अस्पताल में भर्ती

घटना के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को तत्काल नगर उन्तारी अनुमंडल अस्पताल लाया गया और भर्ती कराया गया। अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद युवक की हालत गंभीर देखकर बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल भेजा गया। वहीं, पुलिस ने आरोपी कासिमुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ने पेट्रोल छिड़क कर उसमें आग लगा दी

घटना के संबंध में घायल युवक दीपक ने बताया कि कसमुद्दीन एक अन्य युवक से लड़ रहा था। आवाज सुनकर वह वहां गया। वहां पहुंचकर उसने पूछा कि तुम क्यों लड़ रहे हो।

उसके बाद कसमुद्दीन ने कहा कि तुम कौन होते हो मुझे समझाने वाले। इसे बाद कसमुद्दीन ने दीपक को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

वायरल हुआ घटना का वीडियो

वहीं दूसरी ओर घटना के बाद एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें एक युवक एक हाथ में पेट्रोल से भरा ज्वलनशील पदार्थ और दूसरे हाथ में आग लेकर आता दिख रहा है।

इसके बाद आग लगने से भगदड़ मच जाती है। लोग इधर-उधर भागने लगते हैं। नगर उंटारी थाने के इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि चित विश्राम गांव में दो युवकों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है।

इसी क्रम में पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने की सूचना है। घटना की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Since independence
hindi.sinceindependence.com