केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में PFI का लीडर सिद्दीक चढा पुलिस के हत्थे

केरल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक स्वयंसेवक श्रीनिवासन की 16 अप्रैल को हत्या कर दी गई थी। श्रीनिवासन पर मेलमुरी में उनकी मोटरसाइकिल की दुकान पर 6 आरोपियों ने हमला करके वारदात को अंजाम दिया था।
केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में PFI का लीडर सिद्दीक चढा पुलिस के हत्थे

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के पलक्कड़ जिला सचिव अबुबकर सिद्दीक को केरल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक स्वयंसेवक की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी पीएफआई कार्यकर्ताओं के एक समूह के साथ कई पार्टियों के नेताओं की हिटलिस्ट तैयार करने में कथित रूप से शामिल था।

अबुबकर सिद्दीक के निशाने पर थे कई बढे नेता

अबुबकर सिद्दीक के निशाने पर नेता भाजपा, माकपा और आईयूएमएल यूथ लीग की युवा शाखा के लोग शामिल थे। जानकारी के मुताबिक आरएसएस के स्वयंसेवक श्रीनिवासन की 16 अप्रैल को हत्या कर दी गई थी। श्रीनिवासन पर छह आरोपियों ने मेलमुरी में उनकी मोटरसाइकिल की दुकान पर हमला किया था। घटना से एक दिन पहले सुबैर नाम के एक पीएफआई कार्यकर्ता की मौत हो गई थी।

विशेष जांच दल का गठन कर की जा रही थी जांच

ऐसे में पुलिस को शक था कि सुबैर की हत्या के प्रतिशोध में श्रीनिवासन की हत्या की गई है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, कानून व्यवस्था की अध्यक्षता में एक विशेष जांच दल का गठन किया था।

20 से ज्यादा लोगों को पहले ही गिरफ्तार

जांच के बाद अबुबकर सिद्दीक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि इस मामले में पीएफआई से जुड़े 20 से ज्यादा लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। गौरतलब है कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर कई तरह की हिंसक गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगता रहा है।

केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में PFI का लीडर सिद्दीक चढा पुलिस के हत्थे
SI Ground Report: Lumpy पशुपालकों की राजस्थान सरकार को खरी-खरी; बोला अब तो बस भगवान पर भरोसा
Since independence
hindi.sinceindependence.com