WATCH VIRAL VIDEO: खरगोन MP के बिगड़े बोल: कार्यक्रम में कहा‚ पत्थरबाजों का जवाब ईंट से देना चाहिए

खरगोन से बीजेपी सांसद गजेंद्र पटेल ने कहा है कि हिंसा के विरोध में पूरे हिंदू समाज को एकजुट होकर दंगाइयों के खिलाफ पत्थर का जवाब ईंट से देना चाहिए। अब सांसद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल गजेंद्र पटेल ने यह बयान खरगोन के कसरावद में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए दिया।
WATCH VIRAL VIDEO: खरगोन MP के बिगड़े बोल: कार्यक्रम में कहा‚ पत्थरबाजों का जवाब ईंट से देना चाहिए

मध्यप्रदेश के खरगोन में रामनवमी के जुलूस में हुई हिंसा पर सांसद गजेंद्र पटेल ने भड़काऊ बयान दिया है। खरगोन से बीजेपी सांसद गजेंद्र पटेल ने कहा है कि हिंसा के विरोध में पूरे हिंदू समाज को एकजुट होकर दंगाइयों के खिलाफ पत्थर का जवाब ईंट से देना चाहिए। अब सांसद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल गजेंद्र पटेल ने यह बयान खरगोन के कसरावद में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए दिया। खरगोन जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर कसरावद में सांसद खाटू श्याम के भजन संध्या कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

हम धर्म के आधार पर जीतें हैं... पत्थर का जवाब ईंट से दो

कार्यक्रम में सांसद ने कहा, 'हजारों राम भक्तों पर फूल बरसाने की जगह पत्थर फेंके गए हैं। अब यह ध्यान रखना है, यह बाबा का आशीर्वाद है, कसरावद के युवा यहां बैठे हैं, संकल्प लेना होगा, 'यह भारत माता का देश है, हम धर्म के आधार पर जीते हैं। पत्थर बरसाए तो हम भी सनातन धर्म के लोग, इसलिए ईंट से पत्थर का जवाब देने को तैयार रहो, आज बाबा की भक्ति का अवसर है, मैं ज्यादा बात नहीं करूंगा।
वीडियो को लेकर सांसद गजेंद्र पटेल ने कहा- हां, मैंने संबोधित किया था कि लोग रामजी की बारात पर फूल की जगह पत्थर फेंक रहे हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

खरगोन में रामनवमी पर क्या हुआ था?

10 अप्रैल को रामनवमी में जुलूस के दौरान खरगोन में हिंसा हुई थी। इस हिंसा में बदमाशों ने भारी नुकसान किया था। जिला प्रशासन के सर्वे में पता चला कि हिंसा के कारण 4 दुकानें आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुईं, जबकि 7 दुकानें पूरी तरह जल गईं। वहीं 70 घर आंशिक रूप से नष्ट हो गए और 10 घर पूरी तरह से नष्ट हुए। इसके अलावा 6 चौपहिया और 22 दुपहिया वाहन पूरी तरह जल कर राख हो गए।
WATCH VIRAL VIDEO: खरगोन MP के बिगड़े बोल: कार्यक्रम में कहा‚ पत्थरबाजों का जवाब ईंट से देना चाहिए
Twitter को कैसे प्रॉफिट में लाएंगे ELON MUSK, यदि आप ट्विटर यूजर हैं तो ये खबर आपके लिए है बेहद जरूरी
खरगोन प्रशासन के मुताबिक हिंसा में कुल 50 लोग घायल हुए हैं। घायलों में एसपी समेत 6 पुलिसकर्मी शामिल हैं। एसडीएम के मुताबिक हिंसा में 2 करोड़ रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ। इसके बाद शिवराज सरकार ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे।
राज्य सरकार के आदेश के बाद जिला प्रशासन ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया था, जिस पर जमकर सियासत हुई थी।

Related Stories

No stories found.