MP: तबलीगी जमात से जुड़े मौलाना ने 6 वर्षीय बच्ची से की अश्लील हरकत; हर एंगल से जांच कर रही पुलिस

मध्यप्रदेश के खंडवा में 6 वर्षीय बच्ची से गलत हरकत करने वाले मौलवी के खिलाफ पुलिस ने बीते दिनों केस दर्ज किया था। उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। अब मौलाना का संबध तबलीगी जमात से सामने आने के बाद पुलिस इस मामले की जांच हर एंगल कर रही है।
MP: तबलीगी जमात से जुड़े मौलाना ने 6 वर्षीय बच्ची से की अश्लील हरकत; हर एंगल से जांच कर रही पुलिस

मध्यप्रदेश के खंडवा में 6 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में आरोपी मौलाना अब्दुल समद को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब पुलिस यह भी जांच करेगी कि आरोपी ने और बच्चियों के साथ तो ऐसी हरकतें नहीं की है। इसके लिए प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने निर्देश दिए हैं।

आरोपी मौलाना गिरफ्तार

दरअसल, खंडवा में 6 वर्षीय बच्ची से गलत हरकत करने वाले मौलवी के खिलाफ पुलिस ने बीते दिनों केस दर्ज किया था। उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस मामले में गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मौलवी ने मदरसे की दूसरी बच्चियों के साथ तो गलत हरकत नहीं की, इस एंगल पर भी पुलिस को जांच के निर्देश दिए गए हैं।

मां ने बेटी को विश्वास में लेकर उससे दर्द का कारण पूछा

बता दें कि खंडवा शहर के नागचून रोड छीपा कॉलोनी स्थित जकरिया मस्जिद में मदरसा भी चलता है। इसमें 50 वर्षीय मौलाना अब्दुल समद बच्चों को पढ़ाता है। बीते दिनों मदरसे में पढ़ने वाली 6 साल की छात्रा घर पहुंची।

उसके सीने में दर्द हो रहा था। मां ने पूछा तो वह सहम गई। उसका डर देख मां को अनहोनी का अंदेशा हुआ। मां ने बेटी को विश्वास में लेकर उससे दर्द का कारण पूछा। तब बच्ची ने बताया कि मौलाना समद पिछले कुछ दिनों से उसके साथ अश्लील हरकत कर रहा है।

मौलाना का है तबलीगी जमात से संबध

बच्ची के बताने पर परिजनों ने मोघट पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। घटना से आक्रोशित लोगों ने मोघट थाने का घेराव किया था। बताया जा रहा है कि आरोपी मौलाना तबलीगी जमात का है। वह नीम हकीमी करता था, वह सेक्स वर्द्धक दवाइयां भी बेचता था।

MP: तबलीगी जमात से जुड़े मौलाना ने 6 वर्षीय बच्ची से की अश्लील हरकत; हर एंगल से जांच कर रही पुलिस
भिक्षावृत्ति मुक्त होगा राजस्थान: प्रशिक्षण के बाद दिया जाएगा रोजगार; ट्रैफिक पुलिस करेगी मदद
Since independence
hindi.sinceindependence.com