MP News: जबलपुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस की बर्बरता, बुजुर्ग को जमकर पीटा, घसीटा और उल्टा लटका दिया, वीडियो में देखें दरिंदगी

मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन की घटना । मदद मांगी तो पुलिसकर्मी ने शुरू कर दिया पीटना । वीडियो सामने आने के बाद कांस्टेबल अनंत शर्मा को किया गया सस्पेंड ।
MP News: जबलपुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस की बर्बरता, बुजुर्ग को जमकर पीटा, घसीटा और उल्टा लटका दिया, वीडियो में देखें दरिंदगी

मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग के साथ एक पुलिसकर्मी का मारपीट करते हुए वीडियो सामने आया है । बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति किसी बात पर बुजुर्ग को गालियां दे रहा था, जिसकी शिकायत उसने प्लेटफॉर्म पर खड़े पुलिसकर्मी से की । जिसके बाद पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग को लात-घूंसे से बुरी तरह पीटा।

पुलिसकर्मी की पहचान कांस्टेबल अनंत शर्मा के रूप में हुई है। वह रीवा के लौर थाने में तैनात है। वीडियो की पुष्टि होते ही एसपी नवनीत भसीन ने आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो देखिए...

वीडियो में क्या है...

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले पुलिसकर्मी बुजुर्ग को धक्का देता है और प्लेटफॉर्म पर गिरा देता है । इसके बाद वह लातों से इस बुजुर्ग को मारता है। पुलिसकर्मी की बर्बरता यहीं खत्म नहीं होती है। यह सब करने के बाद पुलिसकर्मी बुजुर्ग के दोनों पैरों को पकड़कर प्लेटफॉर्म आधे शरीर को रेलवे लाइन की तरफ लटका देता है । फिर बुजुर्ग के दोनों पैरों को फैलाकर उसके प्राइवेट पार्ट पर लात मारता है ।

ट्रेन में बैठे यात्री द्वारा बनाया गया वीडियो

पिटाई के दौरान ट्रेन में बैठे एक यात्री ने इसका वीडियो बना लिया। जीआरपी का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद वेंडरों से स्टेशन पर पूछताछ की गई । दुकानदारों ने घटना की पुष्टि की है। घटना 28 जुलाई की बताई जा रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

मदद मांगी तो पुलिसकर्मी ने पीटना शुरू कर दिया

वीडियो फुटेज की मदद से पीड़ित की पहचान गोपाल प्रसाद के रुप में की गई है । वे करेली, जिला नरसिंहपुर का रहने वाला हैं । उसने कहा कि एक व्यक्ति मुझे गालियां दे रहा था, जिसकी पुलिस से शिकायत की गई, तो उलटा पुलिसवाले ने मुझे पीटना शुरू कर दिया। मैं उस पुलिस वाले को नहीं जानता हूं

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com