MP: हवस में अंधा नूर बना दरिंदा; जोया निकली किन्नर तो गुस्से में कर दिये दो टुकड़े

मध्य प्रदेश के इंदौर से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक जोया से नूर नाम का शख्स अवैध संबध बनाने की कोशिश करता है, लेकिन जैसे ही नूर को जोया के किन्नर होने के बारे में पता चलता है तो वह गुस्से में धारदार हथियार से जोया के दो टुकड़े कर देता है।
MP: हवस में अंधा नूर बना दरिंदा; जोया निकली किन्नर तो गुस्से में कर दिये दो टुकड़े

मध्य प्रदेश के इंदौर से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएगें की आखिर कोई इंसान कैसे इतना जानवर बन सकता है।

जहां पर एक जोया से नूर नाम का शख्स अवैध संबध बनाने की कोशिश करता है, लेकिन जैसे ही नूर को जोया के किन्नर होने के बारे में पता चलता है तो वह गुस्से में धारदार हथियार से जोया के दो टुकड़े कर देता है।

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के खजराना थाना क्षेत्र में खाली प्लॉट के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में एक मानव शरीर का कमर से नीचे वाला हिस्सा होने की सुचना मिलती है।

पुलिस शव को कब्जे में लेने के बाद मोर्चरी में रखवा देती है। लगातार पुलिस शव की पहचान करने के लिए आस पास के इलाके में छानबीन करती है। लेकिन पुलिस के हाथ खाली रहते है।

CCTV के जरिए पुलिस के निशाने पर आया नूर मोहम्मद

पुलिस इलाके में लगे CCTV को खंगालना शुरु कर देती है। जिसमें एक संदिग्द व्यक्ति नूर नजर आता है। नूर को पुलिस पूछताछ के लिए बुलाती है।

पहले तो पूछताछ में पुलिस को नूर ने कुछ नहीं बताया, लेकिन जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सारे राज पुलिस को बता दिए।

नूर ने पुलिस को बताई सनसनीखेज कहानी

पूछताछ के दौरान आरोपी नूर मोहम्मद ने पुलिस को बताया कि उसकी बीवी गर्भवती थी। अब्‍बा-अम्‍मी हज के लिए गए हुए थे। नूर अपने घर पर अकेला था।

इसी दौरान सोशल पर बनी दोस्त जोया को उसने मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान जब नूर मोहम्मद जोया से संबंध बनाने लगा तो पता उसे पता चला कि जोया किन्नर है।

नूर ने गला दबाकर जोया को मौत के घाट उतारा

जैसे ही जोया के किन्नर होने की खबर नूर को लगी वैसे ही नूर ने गला दबाकर जोया को मौत के घाट उतार दिया। लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसके दो टूकड़े कर दिये।

एक हिस्से को बोरी में डालकर खाली प्लॉट में फेंक दिया, और दूसरा हिस्सा घर में ही छूपा कर रख दिया।

27 अगस्त से जोया लापता थी। परिजनो के द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com