शाह से मिलते ही फफक पड़े मूसेवाला के परिजन, कहा- पंजाब पुलिस पर भरोसा नहीं, CBI से कराएं जांच

सूत्रों के अनुसार मूसेवाला के परिजनों ने शाह से मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की। मूसेवाला के पिता ने कहा कि सीबीआई से मामले की जांच कराई जाए। शाह ने पूरी गंभीरता से मूसेवाला से परिजनों की बात सुनी। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस मामले में जो भी बेहतर होगा किया जाएगा।
शाह से मिलते ही फफक पड़े मूसेवाला के परिजन, कहा- पंजाब पुलिस पर भरोसा नहीं, CBI से कराएं जांच
सेंट्रल होम मिनिस्टर अमित शाह (Amit Shah) दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के माता-पिता से मिले। उन्होंने चंडीगढ़ के टेक्निकल एयरपोर्ट पर करीब 15 मिनट तक सिद्धू के माता पिता से बातचीत की। सूत्रों के अनुसार मूसेवाला के परिजनों ने शाह से मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की। मूसेवाला के पिता ने कहा कि सीबीआई से मामले की जांच कराई जाए।

शाह ने कहा अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा

परिवार की ओर से कहा गया कि उन्हें पंजाब पुलिस द्वारा किए जा रहे जांच पर भरोसा नहीं है। मूसेवाला के पिता ने कहा कि मामले की जांच सीबीआई या पंजाब और हरियाणा कोर्ट के जज से कराई जाए। अमित शाह ने पूरी गंभीरता से मूसेवाला से परिजनों की बात सुनी। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस मामले में जो भी बेहतर होगा किया जाएगा। उन्हें न्याय दिलाया जाएगा। अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

पंजाब सरकार ने सुरक्षा हटा कर इश्तेहार के जरिए लीक कर दी थी सुरक्षा हटाने की जानकारी

बता दें कि शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मूसेवाला के घर गए थे। उन्होंने मूसेवाला के परिजनों से हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का वादा किया था। दरअसल, रविवार को हत्यारों ने गोली मारकर 28 साल के सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी थी। पंजाब सरकार ने 424 से अधिक वीआईपी की सुरक्षा हटाई थी या कम की थी। इसके एक दिन बाद ही मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी।

मूसेवाला के घर के बाहर हुआ था सीएम भगवंत मान का विरोध

इसके चलते पंजाब सरकार की आलोचना हो रही है। भगवंत मान को भी मूसेवाला के घर के बाहर विरोध का सामना करना पड़ा था। शुक्रवार को भगवंत मान ने मूसेवाला के परिजनों के साथ करीब एक घंटा बिताया था। इस दौरान उन्होंने पंजाबी गायक की हत्या पर शोक व्यक्त किया था। इसके बाद सरकार की ओर से कहा गया था कि मुख्यमंत्री ने मूसेवाला के परिवार को आश्वासन दिया है कि पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। पुलिस जल्द ही इस हत्याकांड में शामिल अपराधियोंको पकड़ लेगी।
शाह से मिलते ही फफक पड़े मूसेवाला के परिजन, कहा- पंजाब पुलिस पर भरोसा नहीं, CBI से कराएं जांच
Sidhu Moose Wala Murder: तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का कबूलनामा- 'हां मेरी गैंग ने मूसेवाला का मर्डर किया' कत्ल में नए किरदार की एंट्री‚नेपाल पहुंची पुलिस
ज्ञात हो कि 29 मई को मानसा जिले के जवाहरके गांव में अपराधियों ने मूसेवाला की हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में लॉरेंस विश्नोई गैंग का नाम सामने आया है। लॉरेंस विश्नोई दिल्ली के दिहाड़ जेल में बंद है। दिल्ली पुलिस ने रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की है। विश्नोई ने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि हत्याकांड को उसके गिरोह ने अंजाम दिया है। पुलिस को खबर मिली है कि शूटर्स नेपाल भाग गए हैं। दिल्ली पुलिस की एक टीम हत्यारों को पकड़ने के लिए नेपाल गई है।
Since independence
hindi.sinceindependence.com