नाबालिग से दरिंदगी: गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो; आरोपी 8 मुस्लिम युवक धमकी दे करते रहे शोषण

राजस्थान के अलवर जिले से सामने आई शर्मनाक घटना। आरोपी 8 मुस्लिम युवकों ने नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। कई बार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की से रेप किया गया।
प्रतिकात्मक फोटो
प्रतिकात्मक फोटो

राजस्थान एक बार फिर से शर्मसार हो गया है। 16 साल की नाबालिग से रेप के बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। नाबालिग लड़की आठवीं कक्षा की छात्रा है। छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो बनाया गया था।

वीडियो बनाने के बाद लड़की से वीडियो वायरल करने की एबज में पैसों की मांग भी की गई। डरी सहमी लड़की ने पहले तो पैसे की डिमांड पूरी कर दी लेकिन, जब वह दोबारा पैसे नहीं दे पाई तो उसके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पूरा मामला राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र का है।

दर्ज कराया मामला

पुलिस रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि 9 महीने पहले 8 युवकों ने उसके जबरन कपड़े उतारकर वीडियो बना। फिर अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी ने डरा धमका कर उससे रुपये की मांग करना शुरु कर दिया। आरोपियों ने 50 हजार रुपए लिए और बाद में ढाई लाख रुपए की और मांग की।

सभी 8 आरोपी मुस्लिम

जब नाबालिग ढाई लाख रुपये नहीं दे पाई तो आरोपी अरबाज पुत्र नफीस, जावेदर पुत्र कल्लू, मुस्तकिम पुत्र अयूब, तालीम पुत्र शर्फू, सलमान पुत्र सब्बू, अकरम पुत्र सुलेमान, अकरम पुत्र उमर और साहिल पुत्र रफीक ने उसके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

जब नाबालिग छात्रा के परिवार तक वीडियो पहुंचा तो उनके होश उड़ गए। पीड़िता से जब इस बारें में पूछा गया तो उसने अपने साथ हुई सारी बात बताई। इसके बाद पीड़िता के भाई के द्वारा किशनगढ़बास थाने में 8 लड़को के खिलाफ पॉक्सो और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया।

अभी तक नहीं हुई कोई गिरफ्तारी

नाबालिग के भाई ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि 31 दिसंबर 2021 को साहिल के बेटे रफीक ने बहन को फोन कर गोठड़ा पर भुलाया। धमकी दी कि नहीं आने पर उसकी फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगा।

पीड़िता डर के मारे वहां पहुंची तो उसका अश्लील वीडियो बना लिया और शेयर करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपीयों के द्वारा इससे पहले 3 और 6 जनवरी को भी नाबालिग से रेप किया गया था।

अभी तक किसी भी आरोपी तक नहीं पहुंची पुलिस

आरोपी अरबाज पुत्र नफीस, जावेदर पुत्र कल्लू, मुस्तकिम पुत्र अयूब, तालीम पुत्र शर्फू, सलमान पुत्र सब्बू, अकरम पुत्र सुलेमान, अकरम पुत्र उमर और साहिल पुत्र रफीक हैं। पुलिस की अलग-अलग टीमों ने आरोपीयों के घरों में आसपास छापेमारी की है। डीएसपी अतुल अग्रे का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नाबालिग का मेडिकल कराया जा चुका है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com