मां प्रेमी से बेटी का रेप कराकर फर्टिलिटी क्लिनिक में बिकवाती थी ऐग, ऐसे खुला राज

पिछले चार साल में सैयद अली ने लड़की का कई बार रेप किया और उसके एग बेचे। इस मामले में उसकी मां की भूमिका भी सामने आई है। पुलिस ने बताया कि एजेंट की मदद से अस्पताल को अंडाणु बेचे जाते थे।
मां प्रेमी से बेटी का रेप कराकर फर्टिलिटी क्लिनिक में बिकवाती थी ऐग, ऐसे खुला राज
Representative ImageGetty | Images
तमिलनाडु में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर नाबालिग लड़की को वयस्क बता उसका एग एक फर्टिलिटी क्लिनिक को बेचने के मामले में शनिवार को 25 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। हैरानी की बात ये है कि इस पूरे गौरखधंधे में मां खुद संलिप्त पाई गई है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार युवक जॉन तमिलनाडु के सुरमपत्ती का निवासी है। आरोपी इरोड, सलेम और होसुर के कई फर्टिलिटी क्लिनिक में नाबालिग लड़की का फर्जी जन्म प्रमाणपत्र और आधार जमा कराया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी से चार घंटे की पूछताछ की गई तो उसने इस पूरे खेल को उजागर कर दिया।
Representative Image
Representative ImageGetty | Images
Representative Image
जरूरत से ज्यादा बन रहे ब्रेस्ट मिल्क को अब महिला बेचेगी‚ तीन से अधिक फ्रीज़र पहले से तैयार

आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज

Representative Image
WATCH VIDEO: नुसरत भरूचा ने कहा- मैंने तो खुद कंडोम बेचा है.. सही मायनों में कंडोम की जरूरत पुरूषों से ज्यादा महिलाओं को
पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय एक लड़की को गर्भाधान (फर्टिलिटी) क्लिनिक और अस्पतालों में एग दान करने के लिए मजबूर करने के आरोप में मां सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि इस खेल का खुलासा तब हुआ जब जब लड़की तीनों आरोपियों की चंगुल से छूटने के बाद आपबीती सलेम में रह रहे अपने रिश्तेदारों को बताई।
Representative Image
बॉडी बिल्‍डर्स को अपना ब्रेस्ट मिल्क बेच लाखों कमा रही ये महिला
Representative Image
Representative ImageGetty | Images

चार साल में कई बार रेप कर फर्टिलिटी अस्पताल को एग बेचे गए

Representative Image
8 पत्नियों वाला आर्थर कर रहा बच्चे की प्लानिंग, हर पत्नी को खुश करने के लिए बनाया था सेक्स रोस्टर
इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस के समक्ष दर्ज कराई गई। पीड़िता की मां इंद्राणी अपने प्रेमी सैयद अली के साथ रह रहती है। ये बात सामने आई है कि पिछले चार साल में सैयद अली ने लड़की का कई बार रेप किया और उसके एग बेचे। इस मामले में उसकी मां की भूमिका भी सामने आई है। पुलिस ने बताया कि एजेंट की मदद से अस्पताल को अंडाणु बेचे जाते थे। इसके लिए पीड़िता को मजबूर किया जाता था। पुलिस ने बताया चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इस बीच, पुलिस टीम ने इरोड, पेरुनदुरई, सलेम और होसुर के अस्पताल की जांच कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com