चोर ने शादी से पहले जयपुर के क्लार्क आमेर होटल से 2 करोड़ की डायमंड ज्वेलरी चोरी की

आरोपी मौका देख कमरे में घुसा और वहां रखी डायमंड ज्वेलरी और रुपए पार कर फरार हो गया।
चोर ने शादी से पहले जयपुर के क्लार्क आमेर होटल से 2 करोड़ की डायमंड ज्वेलरी चोरी की

राजधानी जयपुर में दिन दहाड़े 2 करोड़ की लूट की वारदात सामने आयी है जयपुर के क्लार्क आमेर होटल में यह चोरी हुई है। आपको बता दे की चोरी महिला संगीत की रात को हुई है और बड़ी शातिराना तरीके से इस घटना को अंजाम दिया गया है फ़िलहाल जवार सर्किल थाना पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

जानकारी के अनुसार रायपुर के हीरा कारोबारी राजीव बोथरा के बेटी की शादी शुक्रवार को होनी थी। गुरुवार को महिला संगीत था। इसके लिए जेएलएन मार्ग स्थित क्लार्क आमेर होटल में करीब 45 कमरे बुक करवाए गए थे। इनमें एक कमरे में डायमंड ज्वेलरी और रुपए रखे थे। आरोपी मौका देख कमरे में घुसा और वहां रखी डायमंड ज्वेलरी और रुपए पार कर फरार हो गया।

चोर डायमंड ज्वेलरी और 95 हजार रुपए चोरी कर फरार हो गया।

घटना का पता चलने पर डीसीपी पूर्व प्रहलाद कृष्णियां और जवाहर सर्किल थानाप्रभारी राधारमण गुप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस की प्रांरभिक पड़ताल में सामने आया कि वारदात में शामिल बदमाश कारोबारी का रिश्तेदार बनकर होटल में आया था।

सीसीटीवी में फुटेज में दिखा संदिग्ध
मामले में पुलिस होटल के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। शादी का पूरा काम इवेंट कंपनी को दे रखा था। इसके लिए कंपनी के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com