मजहबियों ने तमंचे के बल घर में घुसकर हिंदू बेटी के साथ की छेड़छाड़, उत्तर प्रदेश के हरदोई में मुस्लिम युवकों की दबंगई

उत्तर प्रदेश के हरदोई में मुस्लिम युवकों की दबंगई का मामला सामने आया है। दो समुदायों के बीच टकराव इस कदर बढ़ गया कि स्थिति पथराव से शुरू होकर हथियार लहराने तक पहुंच गई। हालात यह हो गए कि कई थानों की पुलिस तैनात मौके पर तनात करना पड़ा।
मजहबियों ने तमंचे के बल घर में घुसकर हिंदू बेटी के साथ की छेड़छाड़, उत्तर प्रदेश के हरदोई में मुस्लिम युवकों की दबंगई

उत्तर प्रदेश के हरदोई में दो बाइकों के आपस में टकराने के बाद दो समुदायों के बीच टकराव इस कदर बढ़ गया कि स्थिति पथराव से शुरू हथियार लहराने लगे तक पहुंच गई। हालात यह हो गए कि कई थानों की पुलिस तैनात मौके पर तनात करना पड़ा। आरोप है कि बाइक की टक्कर को लेकर हुए विवाद में हिंदू परिवार के साथ न सिर्फ बदसलूकी की गई बल्कि पथराव और फायरिंग भी की गई। पीड़ित हिंदू महिला का आरोप है कि उसके घर में घुसकर मुस्लिम युवकों ने बंदूक के बल पर उसके साथ अभद्रता की है।

मुस्लिम समुदाय के युवक हथियार लहराते हुए मोहल्ले से निकले

महिला का आरोप है कि शिकायत लेकर थाने पहुंचने से नाराज मुस्लिम लोगों ने उसके घर पर पथराव किया। हालांकि आसपास के लोगों को एकजुट होते देख मुस्लिम समुदाय के युवक हथियार लहराते हुए मोहल्ले से निकल गए। फिलहाल किसी बड़ी अप्रिय घटना की आशंका को देखते हुए कई थानों की फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई है। मौके पर क्षेत्रीय विधायक, पुलिस अधीक्षक, एसडीएम ने दोनों पक्षों को समझाइश कर मामला शांत कराया। इस बीच, पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मुस्लिम युवकों ने हाथों में पिस्टल लेकर पीड़िता के घर पर हमला बोल दिया

बताया जा रहा है कि इस पूरी घटना का कारण दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर है, जिसके बाद मुस्लिम बहुलता का फायदा उठाकर दो मुस्लिम युवकों ने हाथों में पिस्टल लेकर पीड़िता के घर पर हमला बोल दिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में दिख रहा है कि दोनों आरोपी युवकों के हाथों में पिस्टल है, और वो इसे लेकर मोहल्ले में दहशत फैला रहे हैं। आरोप है कि मुस्लिम समुदाय द्वारा पथराव भी किया गया, जिससे भगदड़ मच गई। हालात को देखते हुए कई थानों की पुलिस भी मौके पर तैनात की गई है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com