Lakhimpur News: अरुण बन गांठी दोस्ती, हिमाचल ले जाकर रेप, धर्म बदलवाने का प्रयास

Lakhimpur News: अरुण बन गांठी दोस्ती, हिमाचल ले जाकर रेप, धर्म बदलवाने का प्रयास

Lakhimpur News: यूपी में लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में लव जिहाद का मामला सामने आया है। Since Independence पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

Lakhimpur News: उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में लव जिहाद का मामला सामने आया है। युवक ने धर्म छिपाकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया और उसे हिमाचल ले गया, जहां मारपीट और दुष्कर्म किया। धर्म बदलवाने की कोशिश की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी, मारपीट और दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस के अनुसार युवती का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद युवती के मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराए जाएंगे। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अरुण नाम बताकर गांठी दोस्ती

युवती ने रिपोर्ट में कहा कि वह तिकुनिया में एक ब्यूटी पार्लर पर काम सीखने जाती थी। जहां युवक से मुलाकात हुई। युवक ने अपना नाम अरुण बताया। उससे बातचीत होने लगी। आठ अप्रैल को आरोपी ने दोपहर दो बजे फोन किया और उसे कुछ जरूरी बात करने के लिए रायपुर रोड पर बुलाया। जब वह पहुंची तो झांसा देकर बाइक पर बैठा लिया और निघासन ले गया, जहां से उसे बस में बैठा लिया। इसके बाद वह बेसुध हो गई। दस अप्रैल को जब होश आया तो पता चला कि वह हिमाचल में है।

पता चला आरोपी है मुस्लिम

उसने जब घर वापस ले चलने की बात कही तो आरोपी ने मारपीट की और दुष्कर्म किया। धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा। तब उसे जानकारी हुई कि आरोपी मुस्लिम है और धर्म छिपाकर उसे प्रेमजाल में फंसाया है। आरोपी इस बात पर उसे घर ले चलने पर राजी हुआ कि वह बयान नहीं बदलेगी और उसके साथ रहेगी। रास्ते भर उसे धमकाते हुए तीन दिन बाद आरोपी अपने घर लेकर पहुंचा।

धर्म बदलने का दबाव बनाया

युवती ने घर जाने की बात कही तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और दुष्कर्म किया। धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा। तब उसे जानकारी हुई कि आरोपी दूसरे समुदाय का है और धर्म छिपाकर उसे प्रेमजाल में फंसाया है। काफी खुशामद करने पर आरोपी युवक इस बात पर उसे घर ले चलने पर राजी हुआ कि वह अपना बयान नहीं बदलेगी और उसके साथ रहेगी।

Lakhimpur News: अरुण बन गांठी दोस्ती, हिमाचल ले जाकर रेप, धर्म बदलवाने का प्रयास
MP News: यूपी की तरह एमपी के मदरसों का भी होगा सर्वे; जानें सीएम ने क्या दिए निर्देश?

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com