UP News: माफियों पर कार्रवाई की बौखलाहट; सपा नेता बर्क ने दी CM योगी को धमकी

UP News: योगी आदित्यनाथ के अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क बौखला गए और बौखलाहट में उन्होंने सीएम योगी को धमकी दें दी..
UP News: माफियों पर कार्रवाई की बौखलाहट; सपा नेता बर्क ने दी CM योगी को धमकी

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही योगी सरकार एक्शन में है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपित का एनकाउंटर कर दिया तो वहीं बुलडोजर का एक्शन भी देखने को मिला।

योगी आदित्यनाथ के अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एक्शन से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क बौखला गए हैं। बौखलाहट में उन्होंने सीएम योगी को बुलडोजर कार्रवाई की धमकी दी है।

सपा सांसद बर्क ने योगी आदित्यनाथ को धमकी देते हुए कहा कि योगी अगर कभी सीएम के ओहदे पर ना रहे तो तुम भी उसी जद में आजाओगे।

बुलडोजर कार्रवाई को मजहब से जोड़ा

सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क का कहना है कि यह एक्शन नहीं है बल्कि ये जुल्म है। उन्होंने अपराधियों पर कार्रवाई को मुसलमानों पर कार्रवाई से जोड़ा और कहा कि मुसलमानों के खिलाफ बुलडोजर चलाया जा रहा है। बुलडोजर से क्या सारी दुनिया को मिटा दोगे।

इससे पहले जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा उमेश पाल की हत्या में आरोपित माफिया अतीक अहमद को मिट्टी में मिला देने के बयान पर उन्होंने मुस्लिमों पर ज्यादा जुल्म होने की बात कही थी। योगी के विधानसभा में दिए गए बयान को गुरूर भरा बताते हुए शफीकुर्रहमान बर्क ने इसे असंसदीय बताया था।

UP News: माफियों पर कार्रवाई की बौखलाहट; सपा नेता बर्क ने दी CM योगी को धमकी
Yogi Adityanath Best Dialogues In Hindi: CM योगी की वो बातें जो उन्हें बाकी मुख्यमंत्रियों से बनाती हैं अलग

माफियों पर कार्रवाही से सपा नेता को पीड़ा, क्यों?

'योगी अगर कभी सीएम के ओहदे पर ना रहे तो तुम भी उसी जद में आजाओगे' इस बयान से सपा सांसद की मानसिकता साफ जाहिर होती है कि अगर योगी आदित्यनाथ CM ना रहें और सपा कि सरकार आई तो उनके साथ भी ऐसा ही व्यवहार किया जायेगा जो अभी योगी सरकार अपराधियों के खिलाफ कर रही है।

योगी सरकार की माफियों के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाही से सपा नेता भड़क उठे यानि इससे इनकी नियत का साफ पता लगता है। जिस तरह से सपा सरकार माफियों का संरक्षण करती आई है वह नहीं चाहती की उत्तरप्रदेश में शांति बनी रहे और फिर से UP में गुंडाराज कायम किया जा सकें।

UP News: माफियों पर कार्रवाई की बौखलाहट; सपा नेता बर्क ने दी CM योगी को धमकी
UP में गैंगरेप: एक को नग्न दौड़ाया, दूसरी का गर्भ गिराया; जंगल, खेत में लूटी अस्मत

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com