Love Jihad: हिंदू महिला को जियाउद्दीन ने राकेश बनकर फंसाया; आधार कार्ड से आई सच्चाई सामने

उत्तर प्रदेश के आगरा में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है, जहां जियाउद्दीन नाम के एक मुस्लिम युवक ने एक हिंदू महिला को अपना नाम राकेश बताकर प्रेम जाल में फंसाया गया।
Love Jihad: हिंदू महिला को जियाउद्दीन ने राकेश बनकर फंसाया; आधार कार्ड से आई सच्चाई सामने

उत्तर प्रदेश के आगरा में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है, जहां जियाउद्दीन नाम के एक मुस्लिम युवक ने एक हिंदू महिला को अपना नाम राकेश बताकर प्रेम जाल में फंसाया, फिर उसे अपने साथ ले गया। महिला तीन बच्चों की मां है। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को यह जानकारी दी है।

दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ

दरअसल आगरा के बरहान थाना क्षेत्र के बधनू गांव में आरोपी महिला के साथ पिछले 4-5 दिनों से एक मकान में रह रहा था। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को दी। विहिप कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचना दी। नजदीकी पुलिस चौकी आंवलखेड़ा ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

पहले जियाउद्दीन ने पुलिस को भी चकमा देने की कोशिश की

पूछताछ में पता चला कि आरोपी उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला है। वहीं, महिला उत्तराखंड के पिथौरागढ़ की रहने वाली है। महिला शादीशुदा है और 3 बच्चों की मां है। आरोपी का नाम जियाउद्दीन है।

उसने महिला को फंसाने के लिए अपना नाम राकेश रखा था और प्रेम प्रसंग में फंसाकर उसे अपने साथ ले आया था। आरोपी जियाउद्दीन पहले पुलिस को अपना नाम राकेश बता रहा था, लेकिन आधार कार्ड से सच्चाई सामने आ गई। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com