हरिद्वार: कार-ट्रोले की भिड़ंत, लक्सर SDM  गंभीर रूप से घायल, ड्राइवर की मौत

हरिद्वार: कार-ट्रोले की भिड़ंत, लक्सर SDM गंभीर रूप से घायल, ड्राइवर की मौत

हादसा उस वक्त हुआ जब एसडीएम की कार तेज रफ्तार में सामने से आ रहे ट्रोले से टकरा गई। मंगलवार दोपहर को हुई इस घटना के बाद कनौजिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बतया जा रहा है कि उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

उत्तराखंड में एक भीषण सड़क हादसे की खबर हरिद्वार से आई है। रुड़की-लक्सर मार्ग पर हुए एक बड़े हादसे में लक्सर की एसडीएम संगीता कनौजिया बुरी तरह घायल हो गईं है। वहीं उनके ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा उस वक्त हुआ जब एसडीएम की कार तेज रफ्तार में सामने से आ रहे ट्रोले से टकरा गई। मंगलवार दोपहर को हुई इस घटना के बाद कनौजिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बतया जा रहा है कि उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

दरअसल ये भीषण हादसा 26 अप्रैल मंगलवार को दोपहर लंदोरा क्षेत्र के सोलानी पुल के पास हुआ। इसमें एसडीएम के वाहन का अगला हिस्सा सीधी टक्कर से बुरी तरह कुचल कर क्षतिग्रस्त हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे में कनौजिया के गनर को भी चोटें आई हैं। कनौजिया का पहले रुड़की के एक निजी अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया, यहां उनका इलाज चल रहा है। डीएम और एसएसपी सहित कई बड़े अफसर अस्पताल पहुंचे हैं।

हरिद्वार जिला अधिकारी विनय शंकर पांडे ने बताया कि कनौजिया की हालत नाजुक बनी हुई है। उनके मुताबिक खबर आने तक वे जवाब दे रही थीं। आमने-सामने की टक्कर का शिकार होने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी सभी जरूरी जांच की जा रही है। एसएसपी भी अस्पताल पहुंच गए हैं और अस्पताल व मौके पर पुलिस व प्रशासन स्टाफ समेत स्थानीय लोगों की भारी भीड़ है।

हरिद्वार: कार-ट्रोले की भिड़ंत, लक्सर SDM  गंभीर रूप से घायल, ड्राइवर की मौत
WATCH VIRAL VIDEO: खरगोन MP के बिगड़े बोल: कार्यक्रम में कहा‚ पत्थरबाजों का जवाब ईंट से देना चाहिए
डंपर ट्रोले का चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। वहीं, एसडीएम के चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गौरतलब है कि सोमवार की शाम पौड़ी गढ़वाल में बारात ले जा रहे एक पिकअप वाहन के खाई में गिर जाने से 6 लोगों की मौत हो गई।

Related Stories

No stories found.