Food Crisis in Pakistan
Food Crisis in Pakistan

Pakistan: सड़े हुए अनाज के लिए भी हो रही मारा-मारी, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Pakistan: कंगाल पाकिस्तान की हालत आज इतनी बदतर हो गई है कि लोग सड़े हुए अनाज के लिए भी मारा-मारी कर रहें हैं। भूख से तड़पती पाकिस्तानी आवाम की ये तस्वीरें आपको सोचने के लिए मजबूर कर देगी..

Pakistan: 'क्या से क्या हो गए देखते-देखते..' आज पाकिस्तान के हालत कुछ ऐसे ही है। कभी परमाणु बम की बात करने वाला पाकिस्तान आज अपनी आवाम की भूख मिटने में भी असमर्थ है।

एक छोटा सा टुकड़ा सालों से भारत की नाक में दम किए रहता था, वह आज दुनियाभर में भीख मांग रहा है। कंगाल पाकिस्तान की आए दिन नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। जिन्हें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पाकिस्तान के कितने बुरे हालत है।

Food Crisis in Pakistan
Kangal Pakistan: जिन्ना का देश बना भिखमंगा; POK में उठ रही भारत में शामिल होने की मांग

इस समय सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसे पाकिस्तान के पेशावर का बताया जा रहा है। इस वीडियो मे दिख रहा है कि कैसे अनाज कि लूट मची है।

बताया जा रहा है कि अनाज कि किल्लत के चलते रमज़ान के मौके पर पाक हुकूमत जनता को मुफ्त मे अनाज बाँट रही थी उस समय ये लूट मचीं थी।

कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आई है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। ये तस्वीरें है उस अनाज की जो लोगों मे बांटा जा रहा है और लोग जिसके लिए लूट मचा रहें हैं। जरा इन्हें गौर से देखिये..

जी हाँ ये कोई खाद नहीं है, ये गेंहू है। वो गेंहू जिसे जानवर सूंघे भी नहीं उसके लिए लोग लूट मचा रहें हैं छिना-झपटी कर रहें हैं। यहां तक कि लोग इस सड़े हुए अनाज के लिए भी मारा-मारी को आतुर है।

इस तरह की भुखमरी और अन्न की भारी कमी के बारे में बाबा जयगुरुदेव के आध्यात्मिक उत्तराधिकारी उज्जैन वाले बाबा उमाकांतजी महाराज ने बहुत पहले ही चेताया था। इसका वीडियो आपको देखना चाहिए। 9

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com