संत ने किशोरी को शराब पिला किया दुष्कर्म, प्रसिद्ध कथावचक वेदांती महाराज का पौत्र है आरोपी सीताराम

कथावाचक ने सरकारी भवन सर्किट हाउस में एक लड़की को परीक्षा पास करने के बहाने बुलाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। मामले में पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
संत ने किशोरी को शराब पिला किया दुष्कर्म,  प्रसिद्ध कथावचक वेदांती महाराज का पौत्र है आरोपी सीताराम

मध्य प्रदेश के रीवा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक संत पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगा है। कथावाचक ने सरकारी भवन सर्किट हाउस में एक लड़की को परीक्षा पास करने के बहाने बुलाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। मामले में पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि घटना में चार आरोपी शामिल हैं, जिनके द्वारा किशोरी को पहले शराब पिलाई गई। फिर बाद में जबरन कथावाचक को संत सीताराम (कथवचक संत सीताराम) के हवाले कर दिया गया। तभी आरोपी कथावाचक संत ने घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल मुख्य आरोपी कथावाचक सीताराम घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है।

सरकारी भवन राज निवास जहां बेहद आई सिक्योरीटी रहती है ऐसी जगह पर रेप की घटना हो जाए तो भला आमजन कहां जाए। यहां एक कथावाचक संत को घटना का मुख्य आरोपी बनाया गया है। इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है।

किशोरी को पास कराने का झांसा देकर किया कूकर्म

जानकारी के अनुसार सरकारी भवन राज निवास में किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। आरोप है कि किशोरी के साथ जबर्दस्ती कर कथावाचक ने उसे हवस का शिकार बनाया।

बताया जा रहा है कि कथावाचक संत सीताराम ने अपने साथियों के साथ पहले किशोरी को परीक्षा पास करने के लिए सर्किट हाउस बुलाया। फिर उसे वहां अपने साथियों के साथ शराब पीने के लिए मजबूर किया गया। शराब पीने के बाद उसने अपने साथियों को बाहर भेज दिया और संत ने पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया।

इसके बाद किसी तरह संत के चंगुल से छूटकर पीड़िता थाने पहुंची और घटना की शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। घटना का मुख्य आरोपी कथावाचक संत सीताराम व अन्य दो आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं।

प्रसिद्ध कथावाचक वेदांती महाराज का पौत्र है आरोपी कथावाचक संत सीताराम

गौरतलब है कि कथा का पाठ प्रसिद्ध कथावाचक वेदांती महाराज की ओर से 1 अप्रैल से रीवा के समदरिया होटल में किया जाएगा। इसमें वेदांती महाराज के पौत्र कथावाचक संत सीताराम को भी अपना उपदेश देना था और कार्यक्रम की सफलता को लेकर कथावाचक संत सीताराम ने रीवा में कई बड़ी हस्तियों से भी मुलाकात की थी।

इसमें रीवा के एसपी नवनीत भसीन, विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम और कमिश्नर अनिल सुचारी भी शामिल हैं। अब संत सीताराम पर लगे आरोपों के बाद इन बड़ी हस्तियों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

संत ने किशोरी को शराब पिला किया दुष्कर्म,  प्रसिद्ध कथावचक वेदांती महाराज का पौत्र है आरोपी सीताराम
देखें VIRAL VIDEO: ग्रेटर नोएडा में आखिर क्यों दंपति ने दिव्यांग को पीटा

Related Stories

No stories found.