​​'बबलू भैया के बेटे ने विशाखापट्‌टनम से मंगवाया 50 लाख का गांजा'

अधिकारियों को गांजे से भरे बोरे फ्रूटी के कच्चे माल के बीच रखे हुए थे। यह माल 279 किलो 600 ग्राम का है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 50 लाख बताई जा रही है।
​​'बबलू भैया के बेटे ने विशाखापट्‌टनम से मंगवाया 50 लाख का गांजा'

कार्रवाई करते हुए सीआईडी ​​जयपुर व एनसीबी की टीम ने चित्तौड़ के ओछाड़ी टोल प्लाजा पर कंटेनर के साथ आरोपी को पकड़ा

PHOTO- livehindustan.com

डेस्क न्यूज. CID ​​जयपुर और NCB जोधपुर की टीम ने चित्तौड़गढ़ में गांजे की एक बड़ी खेप को बरामद किया है। गांजे की इस बड़ी खेप को विशाखापट्‌टनम से भीलवाड़ा ले जाया जा रहा था। जांच अधिकारियों ने पीछा करते हुए कंटेनर को रोका और उसके ड्राइवर और हेल्पर से पूछताछ की, पुलिस ने पूछा की कंटेनर में क्या सामग्री है तो उन्होंने बताया कि इसमें फ्रूटी बनाने के लिए कच्चा पापड़ है।

<div class="paragraphs"><p>प्रतिकात्मक फोटो</p></div>

प्रतिकात्मक फोटो

इस माल की किमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 50 लाख

अधिकारियों ने बताया कि जब ड्राइवर ने कहा कि कंटेनर में कच्चा पापड़ है तो हमने चेक किया। तो अधिकारियों को गांजे से भरे बोरे फ्रूटी के कच्चे माल के बीच रखे हुए थे। यह माल 279 किलो 600 ग्राम का है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 50 लाख बताई जा रही है। पुलिस ने इस माल के आने का इंतजार कर रहे भीलवाड़ा से मालवाहक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

चित्तौड़ में पकड़ी है गांजा की खेप

सीआईडी ​​क्राइम ब्रांच जयपुर के उप महानिरीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि कंटेनर में अवैध गांजा ले जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस उपाधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। कार्रवाई करते हुए सीआईडी ​​जयपुर व एनसीबी की टीम ने चित्तौड़ के ओछाड़ी टोल प्लाजा पर कंटेनर को पकड़ा। पूछताछ में पता चला कि चालक शंकर (35) भीलवाड़ा का रहने वाला है। खलासी ने अपना नाम पवन (27) बताया है।

टीम ने मौके पर जाकर अमित माली को गिरफ्तार कर लिया

चालक ने बताया है कि वह कंटेनर में गांजा भरकर विशाखापट्‌टनम से भीलवाड़ा जा रहा था। भीलवाड़ा के संजय कॉलोनी निवासी अमित माली उर्फ ​​बबलू भैया (36) के बेटे रामदयाल माली के कहने पर गांजा ला रहा था। भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़ के बीच रास्ते में अमित माली इंतजार कर रहे हैं। जिसके बाद एक टीम ने मौके पर जाकर अमित माली को गिरफ्तार कर लिया।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>कार्रवाई करते हुए सीआईडी ​​जयपुर व एनसीबी की टीम ने चित्तौड़ के ओछाड़ी टोल प्लाजा पर कंटेनर के साथ आरोपी को पकड़ा</p></div>
चेस्ट एक्सपर्ट डॉ. वीरेंद्र सिंह का Exclusive Interview: आए दिन नए corona variant और लक्षण पर है कन्फ्यूजन तो करें दूर

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com