अलवर में निर्भया कांड Update: Alwar Collector साहब को क्या पसंद नहीं सवाल, इंसाफ मांगने गई छात्राएं, मिली फटकार, Viral Video

कलेक्टर साहब यहीं नहीं रुके, उन्होंने बात करने आई छात्राओं के मोबाइल नंबर मांगे और फिर उनके परिवारों के नंबर भी मांगे। इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद एडीएम सिटी सुनीता पंकज से बच्ची के पिता का मोबाइल नंबर नोट कर उसके पिता से बात करने को कहा।
अलवर में निर्भया कांड Update: Alwar Collector साहब को क्या पसंद नहीं सवाल, इंसाफ मांगने गई छात्राएं, मिली फटकार, Viral Video

कलेक्टर साहब से बात करने आई छात्राओं के मोबाइल नंबर मांगते हुए

डेस्क न्यूज. राजस्थान के अलवर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ क्रूरता के मामले को लेकर लोगों में खासा आक्रोश है। ऐसे में सुरक्षा की मांग को लेकर जब कुछ लड़कियां जिलाधिकारी के पास पहुंचीं तो कलेक्टर ने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया कि सभी दंग रह गए। कलेक्टर ने बच्चियों की बात सुनने के बजाय उन्हें राजनीति न करने और पढ़ाई करने की सलाह दी।

छात्राओं पर भड़क गये कलेक्टर साहब, देखिए Video

मोबाइल नंबर नोट कर कलेक्टर साहब ने छात्रों के घर पर बात करने को कहा

कलेक्टर साहब यही नहीं रुके, उन्होंने बात करने आई छात्राओं के मोबाइल नंबर मांगे और फिर उनके परिवारों के नंबर भी मांगे। इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद एडीएम सिटी सुनीता पंकज से बच्ची के पिता का मोबाइल नंबर नोट कर उसके पिता से बात करने को कहा। वहीं, जिला कलेक्टर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जिलाधिकारी के व्यवहार पर साधा निशाना

मामला शुक्रवार का है, जब इसी मुद्दे को लेकर राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी मीणा जिला परिषद कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे, तभी कुछ महिलाओं को जिला कलेक्टर ननूमल पहाड़िया को ज्ञापन देने के लिए अंदर भेजा। इनमें कुछ छात्र भी शामिल थी। इस दौरान जब छात्राएं कलेक्टर मिलकर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की तो कलेक्टर ने छात्राओं को एक-एक कर अपनी टेबल के सामने बुलाकर बोला कि आप पढ़ाई के लिए आते हो या राजनीति करने, इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र ने शेयर किया है।

पूरे राजस्थान में 17 और 18 जनवरी को सभी मंडलों पर विरोध प्रदर्शन

अलवर में नाबालिग मुक बधिर लड़की से रेप मामले में भाजपा ने अब पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए पूरे राजस्थान में 17 और 18 जनवरी को सभी मंडलों पर बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन का फैसला लिया है ।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>कलेक्टर साहब से बात करने आई छात्राओं के मोबाइल नंबर मांगते हुए</p></div>
अलवर में निर्भया कांड UPDATE: 200 जगहों पर कैमरे, घर पहुंच जाते है चालान, लेकिन अपराधियों का 3 दिन बाद भी तीसरी आंख में कोई सुराग नहीं

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com