Sully Deal App बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार, मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरों का करता था गलत उपयोग

दिल्ली पुलिस ने ऐप बनाने के आरोप में ओंकारेश्वर ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली की स्पेशल पुलिस की सेल के डीसीपी केपीएस मल्होत्रा ​​ने इस जानकारी की पुष्टि की है।
Sully Deal App बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार, मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरों का करता था गलत उपयोग

आरोपी ओंकारेश्वर ठाकुर तस्वीरः ट्विटर

डेस्क न्यूज. मुस्लिम महिलाओं की ऑनलाइन नीलामी के लिए आवेदन करने वाले सुली डील्स एप बनाने के मामले में इंदौर से गिरफ्तारी भी हुई है। दिल्ली पुलिस ने ऐप बनाने के आरोप में ओंकारेश्वर ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली की स्पेशल पुलिस की सेल के डीसीपी केपीएस मल्होत्रा ​​ने इस जानकारी की पुष्टि की है।

ओंकारेश्वर सोशल मीडिया के अकाउंट से मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें लेता था

आरोपी ओंकारेश्वर ठाकुर की उम्र 25 साल है और वह बीसीए की पढ़ाई कर रहा है. ओंकारेश्वर उस व्यापार समूह का एक महत्वपूर्ण सदस्य बताया जाता है। ओंकारेश्वर उनके सोशल मीडिया अकाउंट से मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें लेता था और उन्हें ऐप पर जारी करता था। वह महिलाओं की बोली लगाते थे और उन्हें ट्रोल करते थे।

नीरज को दिल्ली पुलिस ने 6 जनवरी को असम से गिरफ्तार किया

माना जा रहा है कि इस मामले में और भी कई नाम सामने आ सकते हैं। ओंकारेश्वर ठाकुर की गिरफ्तारी इसी तरह के एक अन्य ऐप बुली बाय के निर्माता नीरज बिश्नोई के बयानों के बाद हुई है। नीरज को दिल्ली पुलिस ने 6 जनवरी को असम से गिरफ्तार किया था। वह सीहोर के एक इंजीनियर कॉलेज का छात्र है।

जुलाई 2021 में GitHub प्लेटफॉर्म पर Sully Deal ऐप बनाया गया

मीडिया रिर्पोट के अनुसार नीरज बिश्नोई के बयानों को दर्ज करने के बाद ही पुलिस को इस मामले में कई और लोगों के शामिल होने का शक था इसके बाद जांच का दायरा लगातार बढ़ता गया है। ओंकारेश्वर ठाकुर ने पुलिस को बताया है कि उसने जुलाई 2021 में GitHub प्लेटफॉर्म पर Sully Deal ऐप बनाया था।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>आरोपी ओंकारेश्वर ठाकुर तस्वीरः ट्विटर</p></div>
राजस्थान के नए मुख्य सचिव के लिए हो रही हाई प्रोफाइल लॉबिंग! प्रदेश को फिर मिल सकती है महिला CS‚ जानिए कौन है दौड़ में आगे

Related Stories

No stories found.