Rajasthan: दोस्ती में दगा; UP-MP ले जाकर बनाया बंधक, 5 माह तक दरिंदगी

जयपुर स्थित शास्त्री नगर निवासी 24 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने बार-बार धमकी दी कि अगर मैंने उसकी बात नहीं मानी तो वह मुझे जान से मार देगा। उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में बंधक बनाकर पांच महीने तक दुष्कर्म किया।
Rajasthan: दोस्ती में दगा; UP-MP ले जाकर बनाया बंधक, 5 माह तक दरिंदगी

जयपुर की एक लड़की से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता को उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में पांच महीने तक बंधक बनाकर रखा गया। जान से मारने की धमकी देकर प्रताड़ित किया गया। किसी तरह किशोरी ने अपहरणकर्ता के चंगुल से भागकर अपनी जान बचाई। पीड़िता ने गुरुवार रात शास्त्री नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएचओ दिलीप सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी गौरी शंकर से हुई मुलाकात

पुलिस ने बताया कि शास्त्री नगर निवासी 24 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। कुछ समय पहले एक परिचित की शादी में उसकी मुलाकात उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी गौरी शंकर से हुई थी। मुलाकात के दौरान दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए। दोनों लगातार मोबाइल कॉल के जरिए बात करने लगे। आरोप है कि 13 मई को गौरी शंकर ने शास्त्री नगर स्थित साइंस पार्क में मिलने के लिए फोन किया था।

पिस्टल दिखा कर जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म

दोपहर करीब दो बजे जब वह मिलने पहुंची तो गौरीशंकर भी अपने साथ नाश्ता लेकर आया था। आरोपी ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्डड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई। रात करीब 8 बजे जब उसे होश आया तो उसने खुद को उत्तर प्रदेश के आगरा में पाया। इससे पहले कि वह कुछ कहती, उसे मुंह दबा कर टैक्सी में बैठा लिया और उसे सिकंदरा में छोटे भाई के घर ले गया। जहां उसने पिस्टल दिखाई और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

यूपी और एमपी को लेकर जाकर किया रेप

उसे उत्तर प्रदेश में आरोपी ने अपने भाई के घर पर एक महीने तक बंधक बनाकर रखा। आरोपी वहा नशे में कई बार उसके साथ जबरन दुष्कर्म करता रहा। विरोध करने पर पिस्टल व चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देता था। जिसके बाद आरोपी गौरीशंकर उसे मध्य प्रदेश के निवाड़ी ले गया और वहां उसे रस्सियों से बांध कर बंधक रखा।

तीन महीने तक जबरन दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि आरोपी मध्य प्रदेश में तीन महीने तक उससे दुष्कर्म करता रहा। जिसके बाद फिर से उत्तर प्रदेश ले गया जहां आए दिन शराब पीकर मारपीट करता था और शारीरिक संबंध बनाता था।

भीख मांगकर जयपुर पहुंची

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि 31 अक्टूबर को आरोपी गौरी शंकर काफी नशे में था। नशे में वह अपना मोबाइल लॉक करना भूल गया। पीड़िता ने गौरी शंकर के मोबाईल से अपने पिता को फोन कर आपबीती सुनाई। पिता के कहने पर वह रात को वहां से भाग आई।

सड़क पर कुछ लोगों से उसने भीख भी मांगी। जिसके बाद बस में बैठकर जयपुर आ गई। एक नवंबर को सुबह साढ़े चार बजे सिंधीकैंप पहुंचने पर पिता उसे घर ले गए। उसके बाद उसने पिता के साथ जाकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। तभी से आरोपी गौरी शंकर मुझे और परिवार को फोन कर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Rajasthan: दोस्ती में दगा; UP-MP ले जाकर बनाया बंधक, 5 माह तक दरिंदगी
Uttar Pradesh: पत्नी ने रेप की झूठी शिकायत देने से किया मना; अफजल ने दिया तलाक
Since independence
hindi.sinceindependence.com