UP: पुलिस ने मार गिराए 2 बदमाश, आखिर कौन है 1लाख ईनामी बिल्लु दुजाना!

UP Encounter: शनिवार सुबह पुलिस ने गाजियाबाद मुठभेड़ में 2 बदमाशों बिल्लू दुजाना और राकेश दुजाना को मार गिराया। बिल्लू दुजाना पर 1 लाख और राकेश दुजाना पर 50,000 का इनाम था।
UP: पुलिस ने मार गिराए 2 बदमाश, आखिर कौन है 1लाख ईनामी बिल्लु दुजाना!
गाजियाबाद एंकाउंटर में मारा गया बदमाश बिल्लु दुजाना

UP Encounter: उत्तर प्रदेश में इन दिनों बदमाशों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। इसी कार्रवाई में शनिवार सुबह पुलिस ने गाजियाबाद मुठभेड़ में 2 बदमाशों बिल्लू दुजाना और राकेश दुजाना को मार गिराया।

पुलिस ने बाताया कि दोनों बदमाशों पर डबल मर्डर का केस चल रहा है। ये दोनों काफी समय से फरार चल रहे थे। ऐसे में पुलिस को गुप्त सूत्रों से इनकी सूचना मिली, पुलिस ने इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों को एनकाउंटर में मार गिराया।

एनकाउंटर में मारा गया 1 लाख इनामी बदमाश बिल्लु दुजाना

गाजियाबाद पुलिस की यह कार्रवाई नए SSP मुनिराज की पोस्टिंग के 24 घंटे के भीतर हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों पर पुलिस ने इनाम घोषित किया हुआ था। बिल्लू दुजाना पर 1 लाख और राकेश दुजाना पर 50,000 का इनाम था। ये दोनों नोएडा के दुजाना गांव के रहने वाले थे। इन्होंने ज्यादातर वारदातों को एक साथ अंजाम दिया था।

1 लाख इनामी बदमाश बिल्लु दुजाना
1 लाख इनामी बदमाश बिल्लु दुजाना

वेव सिटी डबल मर्डर केस में फरार थे बिल्लु-राकेश

बिल्लु और राकेश पर गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में वेव सिटी डबल मर्डर का केस दर्ज है। बताया जा रहा है कि वेव सिटी में 20 अप्रैल की रात डबल मर्डर हुआ था। इसमें हरेंद्र चंदेला उर्फ चेतन और जितेंद्र नाम के युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए यह मर्डर किया गया था। इसी केस में बिल्लू और राकेश दुजाना फरार थे।

गाजियाबाद एंकाउंटर में मारा गया बदमाश बिल्लु दुजाना
गुजरात दौरे पर PM Modi, नैनो यूरिया प्लांट का करेंगे उद्घाटन

गाजियाबाद में 2 जगह हुई थी मुठभेड़

मामले में SSP मुनिराज ने बताया की दोनों बदमाशों को पुलिस ने अलग अलग जगह मार गिराया। पहली मुठभेड़ इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में हुई। यहां बदमाश बिल्लू दुजाना को पुलिस में एनकाउंटर में मारा, वहीं दूसरी मुठभेड़ मधुबन बापूधाम इलाके में हुई। जिसमें राकेश दुजाना मारा गया। इन दोनों जगहों के बीच करीब 10 किलोमीटर का अंतर था।

SSP मुनिराज ने कहा की एक ही दिन में दो कुख्यात इनामी बदमाश मारना पुलिस की एक बड़ी सफलता है। पुलिस प्रदेश में बदमाशों और हिस्ट्रीशीटरों को पकड़ने के लिए लगातार अभियान चला रही है।

गाजियाबाद एंकाउंटर में मारा गया बदमाश बिल्लु दुजाना
Payal Rohatgi संग सात फेरे लेंगे Sangram Singh, जाने डेस्टिनेशन से लेकर रिसेप्शन तक की पूरी जानकारी

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com