Payal Rohatgi संग सात फेरे लेंगे Sangram Singh, जाने डेस्टिनेशन से लेकर रिसेप्शन तक की पूरी जानकारी

Payal-Sangram Wedding: संग्राम ने हाल ही में खुलासा किया कि वे 9 जुलाई को पायल के साथ शादी करने जा रहे है। शादी के बारे में संग्राम का कहना है कि वे इसे लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड और नर्वस है।
Payal Rohatgi संग सात फेरे लेंगे Sangram Singh, जाने डेस्टिनेशन से लेकर रिसेप्शन तक की पूरी जानकारी
Payal Rohatgi और Sangram Singh

Payal-Sangram Wedding: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'लॉकअप' में धमाल मचाने वाली पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) जल्द ही रेस्लर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। पायल और संग्राम ने साल 2014 में सगाई की थी और वे पिछले 12 सालों से साथ हैं।

पायल और संग्राम ने साल 2014 में सगाई की थी
पायल और संग्राम ने साल 2014 में सगाई की थी

9 जुलाई को एक दूजे के होंगे पायल-संग्राम

संग्राम ने हाल ही में खुलासा किया कि वे 9 जुलाई को पायल के साथ शादी करने जा रहे है। शादी के बारे में संग्राम का कहना है कि वे इसे लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड और नर्वस हैं। वे काफी समय से पायल के साथ हैं। शादी सभी की जिंदगी का सबसे अहम पहलू होता है। ऐसे में उनका कहना है कि वे शादी के बाद एक नयी जर्नी शुरु करेंगे और अपनी जिंदगी में खुश रहेंगे।

लॉकअप में जाकर किया प्रपोज

पायल एक टीवी एक्ट्रेस है और संग्राम सिंह एक पहलवान है। संग्राम ने बीते दिनों पायल को कंगना रनौत के शो लॉकअप में जाकर प्रपोज किया था। उस समय पायल ये सुनकर काफी खुश हो गई थी। ऐसे में अब दोनों की दोनों की शादी को लेकर कई डिटेल्स सामने आई है।

उदयपुर में हो सकती है डेस्टिनेशन वेडिंग

ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में संग्राम सिंह ने बताया कि वे 9 जुलाई को पायल के साथ शादी करेंगे। उनकी मां और बहन ने शादी की तारीख तय करने में उनकी मदद की है।

बताया जा रहा है कि पायल और संग्राम सिंह की यह शादी डेस्टिनेशन थीम पर आधारित होगी साथ ही वे अपने परिवार के बीच प्राइवेट तरीके से शादी करेंगे। वे अभी वेन्यू डिसाइट कर रहे हैं। अनुमान है कि यह शादी अहमदाबाद या फिर उदयपुर में हो सकती है।

Payal Rohatgi और Sangram Singh
Twitter शेयरधारकों ने Elon Musk के खिलाफ दर्ज किया केस, जाने क्या है पूरा मामला

मुंबई में होगी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

भले ही पायल रोहतगी और संग्राम सिंह प्राइवेट तरीके से शादी करें पर वे मुबंई में इंडस्ट्री के अपने खास दोस्तों और परिवारजनों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे।

image credit - instagram

बता दें कि इस कपल की मुलाकात साल 2011 में ‘सर्वाइवर इंडिया’ शो पर हुई थी। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी और वे एक-दूसरे को डेट करने लगे थे।

Payal Rohatgi और Sangram Singh
J&K: अमरीन भट्ट के हत्यारों को सुरक्षाबल ने 24 घंटे में मार गिराया, घाटी में 3 दिन में 10 आतंकी ढेर

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com