Gujarat Election 2022: वोट के लिए अब रिश्वत! कांग्रेस का Video आया सामने, BJP हमलावर

गुजरात के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस घिरती जा रही है। कांग्रेस के कई बड़े नेता पार्टी छोड़ चुके। एक दिन पहले ही पूर्व MLA कामिनी बीजेपी में शामिल हो चुकी। अब बीजेपी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वडोदरा के डभोई से कांग्रेस उम्मीदवार ढोलर चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को पैसे बांटकर वोट देने की अपील कर रहे हैं।
Gujarat Election 2022: वोट के लिए अब रिश्वत! कांग्रेस का Video आया सामने, BJP हमलावर

गुजरात के विधानसभा चुनाव में मतदान की तिथियां ज्यों ज्यों नजदीक आ रहे हैं त्यों त्यों आरोप प्रत्यारोप का दौर बढ़ रहा है। साथ ही दल बदल का खेल भी जारी है। इस बार के गुजरात चुनाव में कांग्रेस की स्थिति यूं ही खराब है। आप आदमी पार्टी के कारण कांग्रेस की स्थिति दूसरे से तीसरे स्थान पर खिसकती जा रही है। कांग्रेस के वोट बैंक में भी आप पार्टी सेंध लगा चुकी है। ऊपर से भाजपा कांग्रेस को चौतरफा घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। अब बीजेपी ने बुधवार को कांग्रेस का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वडोदरा के डभोई से कांग्रेस उम्मीदवार चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को पैसे बांटकर वोट देने की अपील कर रहे हैं।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही बीजेपी ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो रहे अभिनेताओं को राहुल गांधी के साथ चलने के लिए पैसे दिए जाने का आरोप लगाया था, जिसका असर गुजरात चुनाव पर भी पड़ना तय है। इसके अलावा एक दिन पहले ही गांधीनगर ज‍िले के देहगाम से कांग्रेस की पूर्व MLA कामिनी बा राठौड़ अपने कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में शामिल हो गईं, जो कि कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है।

गुजरात में पैसे बांटने का कांग्रेस पर Video

बीजेपी ने कांग्रेस पर गुजरात के विधानसभा चुनाव में वोट जुटाने के लिए पैसे बांटने का आरोप लगाया है। बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो शेयर करते हुए यह आरोप लगाया है कि गुजरात के वडोदरा के डभोई से कांग्रेस के उम्मीदवार बालकृष्ण ढोलर चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को पैसे बांटकर वोट देने की अपील कर रहे हैं।

बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने चुनाव प्रचार के दौरान पैसे बांटने का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा कि गुजरात चुनाव में पैसे देकर वोट जुटाने में लगी कांग्रेस! चुनाव प्रचार में पैसे बांटकर वडोदरा के डभोई से कांग्रेस प्रत्याशी बालकृष्ण ढोलर कर रहे वोट की अपील।

पात्रा बोले- गुजरात को कांग्रेस ने किया बदनाम

पात्रा ने आगे कहा कि चुनाव प्रचार में पैसे बांटकर वडोदरा के डभोई से कांग्रेस प्रत्याशी बालकृष्ण ढोलर कर रहे वोट की अपील। कांग्रेस पर गुजरात को दुनिया भर में बदनाम करने का आरोप लगाते हुए पात्रा ने आगे कहा, लेकिन गुजरात की जनता, गुजरात को दुनिया भर में बदनाम करने वाले लोगों के किसी भी प्रकार के झांसे में नहीं आने वाली है।

इधर, AAP पर जनता को धोखा देने का आरोप

इसके साथ ही पात्रा ने आम आदमी पार्टी पर झूठे चुनावी वादे कर जनता को धोखा देने और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर पंजाब की चिंता छोड़कर चुनावी राज्यों में व्यस्त रहने का आरोप लगाते हुए कहा, "झूठे और चुनावी वादे कर जनता को धोखा देना आप की पहचान बन चुकी है। पंजाब के विभिन्न विभागों के संविदाकर्मी अपनी मांग को लेकर सड़कों पर हैं, लेकिन मुख्यमंत्री भगवंत मान को पंजाब से ज्यादा चुनाव की चिंता हैं। आज पंजाब का किसान हो या नौजवान, हर वर्ग सड़कों पर है और सीएम चुनावी प्रचार में।"

कांग्रेस को फिर झटका, पूर्व MLA कामिनी BJP में शामिल

गांधीनगर ज‍िले के देहगाम से कांग्रेस की पूर्व विधायक कामिनी बा राठौड़ मंगलवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में शामिल हुई। कामिनी बा 2012 से 2017 तक विधायक रहीं थी, लेकिन वह पिछले चुनाव में हार गईं थीं। हाल ही में कामिनी बा ने एक ऑडियो जारी करते हुए कांग्रेस नेताओं पर पैसे लेकर टिकटें बेचने का आरोप लगाया था। उन्‍होंने कहा था कि पूरी कांग्रेस पांच लोग मिलकर चलाते हैं। कामिनी बा ने कहा टिकट के सामने पैसे की मांग की शिकायत सीनियर नेताओं को की थी लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला, आख़िर में बीजेपी में शामिल होने का मन बनाया।

BJP का दावा- भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने को एक्टर्स को दिए पैसे

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में अब तक कई एक्टर शामिल हुए हैं। पूजा भट्ट, सुशांत सिंह, अमोल पालेकर, रिया सेन, रश्मि देसाई समेत कई एक्टर महाराष्ट्र में भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ पदयात्रा कर चुके हैं। इसे लेकर अब बीजेपी की ओर से बड़ा आरोप लगाया गया है। अमित मालवीय सहित कई बीजेपी नेताओं ने मंगलवार (22 नवंबर) को दावा किया कि इन अभिनेताओं को कांग्रेस नेता के साथ चलने के लिए पैसा दिया गया है।

बीजेपी नेताओं ने कहा कि बिना नाम वाला एक व्हाट्सएप मैसेज फॉरवर्ड किया गया था, जिसमें मध्य प्रदेश में भी अभिनेताओं की भागीदारी का आह्वान किया गया। व्हाट्सएप मैसेज के अनुसार, अभिनेता अपनी पेमेंट बताकर राहुल गांधी के साथ 15 मिनट तक चलने के लिए समय चुन सकते हैं।

Gujarat Election 2022: वोट के लिए अब रिश्वत! कांग्रेस का Video आया सामने, BJP हमलावर
Gujarat Election 2022: अपनों में दरार, बाहर से मार... कांग्रेस नजर आ रही लाचार! जानें कैसे
Gujarat Election 2022: वोट के लिए अब रिश्वत! कांग्रेस का Video आया सामने, BJP हमलावर
Gujarat Election 2022: विपक्ष को झटके...कांग्रेस कमजोर...आप के वार; ये करेंगे भाजपा की नैया पार
Since independence
hindi.sinceindependence.com