पंजाब के चुनाव टालने के लिए सीएम केजरीवाल ने दिल्ली में लगाया नाइट कर्फ्यू – चरणजीत चन्नी

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार एक कार्यक्रम में दावा किया कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा लगाया गया नाइट कर्फ्यू, कोविड-19 को खतरा बताकर पंजाब इलेक्शन स्थगित कराने की चाल भर है.
पंजाब के चुनाव टालने के लिए सीएम केजरीवाल ने दिल्ली में लगाया नाइट कर्फ्यू – चरणजीत चन्नी

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को दावा किया कि दिल्ली में सीएम केजरीवाल सरकार द्वारा लगाया नाइट कर्फ्यू, कोविड-19 को खतरा बताकर पंजाब विधानसभा चुनाव को स्थगित कराने की केवल एक चाल है. केजरीवाल की आप पार्टी के अलावा कांग्रेस नेता ने भाजपा पर भी पंजाब चुनाव को स्थगित कराने की मंशा रखने का आरोप लगाया. पंजाब में आप विपक्षी पार्टी है और उन्होने मुख्यमंत्री के दावे को ‘आधारहीन' और ‘बचकाना' बताया है.

<div class="paragraphs"><p>पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी</p></div>
चुनावों में फर्जीवाड़ा रोकेगी cVIGIL ऐप! वोटर्स फोटो-वीडियो इस पर भेज कर पाएंगे शिकायत, ECI का दावा 100 मिनट में होगा एक्शन
<div class="paragraphs"><p>पंजाब और दिल्ली के मुख्यमंत्री</p></div>

पंजाब और दिल्ली के मुख्यमंत्री

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ये टिप्पणी 58 नई बसों को सरकारी बेड़े में शामिल करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में की. सीएम ने कार्यक्रम में खुद एक बस चलाई और कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को नि:शुल्क यात्रा पास देने का ऐलान किया साथ ही कहा कि उनकी सरकार जल्द ही आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं, आशा स्वास्थ्य कर्मियों और ट्रक यूनियन से संबंधित मुद्दों को सुलझाने की योजना बना रही है लेकिन आप और बीजेपी चुनाव को रद्द करवाना चाहते है. आप ने दिल्ली में यह दिखाने के लिए रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाया कि स्थिति गंभीर है और ऐसे में चुनाव आयोजित नहीं होने चाहिए हालांकि, उनकी खुद की पार्टी ‘आज' चुनाव आयोजित करने के लिए तैयार थी.

<div class="paragraphs"><p>फाइल फोटो</p></div>

फाइल फोटो

आप सरकार ने दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच और ओमिक्रॉन के खतरे के बीच सोमवार से नाइट कर्फ्यू के आदेश जारी किए थे. पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि केजरीवाल लोगों की हेल्थ को लेकर चिंतित हैं. आप नेता ने चन्नी के बयान को ‘आधारहीन' और ‘बचकाना' करार देते हुए कहा कि रात में कर्फ्यू सिर्फ दिल्ली में ही नहीं अन्य राज्यों में भी लगाया गया है.

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी</p></div>
क्या हम धर्म को सिर्फ धर्म रहने दे सकते हैं ?

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com