UP: फिल्म रिलीज़ के एक दिन पहले CM योगी ने की Samrat Prithviraj को टैक्स फ्री करने की घोषणा

Samrat Prithviraj Tax Free in UP: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार की आगामी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रिपरिषद और विधायकों के साथ लोक भवन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी।
UP: फिल्म रिलीज़ के एक दिन पहले CM योगी ने की Samrat Prithviraj को टैक्स फ्री करने की घोषणा
UP में टेक्स फ्री हुई Samrat Prithviraj

Samrat Prithviraj Tax Free in UP: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार की आगामी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने मंत्रिपरिषद और विधायकों के साथ लोक भवन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी। इस फिल्म को देखने के बाद उन्होंने इसे प्रदेश में टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है।

सम्राट पृथ्वीराज से प्रभावित हुए CM योगी

गुरुवार को अपने मंत्री परिषद के साथ CM योगी ने यह फिल्म देखी। इस मौके पर उनके साथ फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर के साथ फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी मौजूद थे। CM योगी फिल्म देखकर इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने उत्तरप्रदेश में इसे टेक्स फ्री करने का फैसला ले लिया।

सीएम योगी ने बताया कि ये फिल्म न केवल मनोरंजन बल्कि, जागरूकता, राष्ट्र प्रेरणा और समाज को एक नई दिशा देने का भी माध्यम बन सकती है। इस फिल्म में उत्तर-प्रदेश के कई स्थल हैं। जिनकों फिल्म में काफी अच्छे तरह से दिखाया गया है। इसके साथ साथ ही योगी ने फिल्म की पूरी टीम का अभिनंदन किया।

UP में टेक्स फ्री हुई Samrat Prithviraj
कौन है Neeraj Bawana जिसने कही Sidhu Moose Wala की हत्या का बदला लेने की बात, कई राज्यों में है खौफ

बरसों बाद फिल्म देखने का मौका मिला- CM योगी

CM योगी ने बताया कि उन्होंने बरसों बाद कोई फिल्म देखी है। अपने पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने बोला कि मेरे सहयोगी ऐसी फिल्में बहुत पसंद करते हैं। आज मुझे बरसों बाद फिल्म देखने का मौका मिला है, काम में व्यस्तता के कारण मैं फिल्में नहीं देख पाता। उन्होंने कहा कि आज भी कानपुर देहात के दौरे के कारण यहां पर आने में विलंब हो गया। बता दें कि कानपुर देहात में कल राष्ट्रपति का अपने गांव में आगमन है। इस मौके उनके साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी रहेंगे।

3 जून को रीलीज़ होगी सम्राट पृथ्वीराज

अक्षय कुमार की यह फिल्म कल यानी 3 जून को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। 300 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है। इस फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी है। इस फिल्म में सोनू सूद, मानुषी छिल्लर, आशुतोष राणा, संजय दत्त मुख्य किरदार में है। यह फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के शोर्य और संयेजिता के साथ उनकी प्रेम कहानी पर आधारित है।

UP में टेक्स फ्री हुई Samrat Prithviraj
गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधे DEEPAK CHAHAR जानिए कौन है उनकी हमसफ़र

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com