Pathaan Vs Gandhi Godse: 26 जनवरी पठान पर भारी, चलेगा गांधी गोडसे का जादू!

Pathaan Vs Gandhi Godse: Bollywood King Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan को मात देने छोटे बजट की फिल्म Gandhi Godse - Ek Yudh भी 26 जनवरी को सिनेमाघरों में आ रही है। Box Office पर कौन जीतेगा? पढ़िए पूरी रिपोर्ट..
Pathaan Vs Gandhi Godse
Pathaan Vs Gandhi GodseKuldeep Choudhary

Pathaan Vs Gandhi Godse: पिछले कुछ महीनों में बॉयकॉट ट्रेंड के चलते बड़ी-बड़ी फिल्मों को मुँह की खानी पड़ी है। जानें-मानें बड़े स्टार की फिल्में फ्लॉप हो जाती है वहीं छोटे बजट की फिल्में सुपरहिट हो जाती है। एक बार फिर ऐसा ही दुर्लभ दृश्य देखने को मिलने वाला है।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वहीं मेगास्टार शाहरुख खान की फिल्म Pathaan को मात देने छोटे बजट की फिल्म Gandhi Godse - Ek Yudh भी 26 जनवरी को सिनेमाघरों में आ रही है।

Pathaan Vs Gandhi Godse
Pathaan Vs Gandhi Godse

'Gandhi Godse - Ek Yudh' फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में पहली बार महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का पक्ष भी सामने लाया जा रहा है। निर्देशक राजकुमार संतोषी ने इसे दिखाने के लिए एक अनोखी थीम चुनी है।

Movie - Gandhi Godse - Ek Yudh
Movie - Gandhi Godse - Ek Yudh

वहीं 'Pathaan' फिल्म 25 जनवरी को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु की स्क्रीन्स मिलाकर ये लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।

Pathaan
Pathaan

Box Office पर कौन जीतेगा?

Pathaan के 'बेशरम रंग' गाने के रिलीज होने के साथ ही बड़ा विवाद पैदा हो गया था। कुछ लोगों को फिल्म के गाने के लिरिक्स पर आपत्ति है, तो कुछ को दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी पर।

वहीं Gandhi Godse - Ek Yudh में गोडसे के विचारों को दिखाने के चलते मध्यप्रदेश में डायरेक्टर राजकुमार संतोषी का पुतला फूंका गया था। इस तरह दोनों फिल्मों में विवादों की अपनी अच्छी खासी हिस्सेदारी है।

ऐसे में कौन सी फिल्म लोगों के दिलों पर राज करेगी? और कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी ये कहना ज्यादा मुश्किल नहीं है। लेकिन एक बात तो तय है की Pathaan को Gandhi Godse Ek Yudh गजब टक्कर देने वाली है।

Rajkumar Santoshi
Rajkumar Santoshi
डायरेक्टर संतोषी का विरोधियों को करारा जवाब
गांधी जी ने सत्य, अहिंसा और शांति की बात कही है...अगर रियल में गांधीजी फॉलोअर थे तो क्या गांधी जी अप्रूव करते इस बात को? ये तरीका था उनका प्रोटेस्ट करने का? कौन सी फिलॉसफी फॉलो करते हैं, किसको आदर्श मानते हैं? आपकी नाराजगी दिखाने का एक तरीका होता है, ये तरीका तो नहीं होता है कि थिएटर को आग लगा देंगे। गांधी से यही सीखा है आप लोगों ने? आपसे बेहतर तो गांधीवाद मैं हूं। मैंने आज तक वॉयलेंस को हथियार नहीं बनाया है। और प्रोटेस्ट किस बेस पर कर रहे हैं? ट्रेलर देख कर? इससे पता चलता है कितने नासमझ हैं आप।

Gandhi Godse - Ek Yudh के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने मीडिया से बात करते हुए कहा-

'गोडसे ने गांधी जी की हत्या की, लेकिन मैंने तो वो बात रखी है जो उसने खुद बयान दिया है। अपनी मनगढ़ंत बात तो रखी नहीं है। अगर आप ये चाहते हैं कि वो बयान भी सामने नहीं आना चाहिए तो ये तो गलत है। ये उसका राइट है और लोगों का भी राइट है सच जानना। हर आदमी का अधिकार है।

जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं, उदाहरण के लिए मैंने भोपाल में भी देखा कि कुछ लोगों ने प्रोटेस्ट किया, मेरे पुतले जला दिए और धमकी दी है कि ये फिल्म अगर थिएटर में रिलीज होगी तो थिएटर जला देंगे।'

Pathaan Vs Gandhi Godse
Pathaan मेकर्स अपनाएंगे Drishyam 2 की स्ट्रेटेजी; जानिए किन-किन SCENES पर चली CBFC की कैंची
Pathaan Vs Gandhi Godse
Pakistani Actresses के साथ Sex करते थे बाजवा और ISI चीफ - पूर्व सैन्य अधिकारी
Pathaan Vs Gandhi Godse
No Pants Day: Underwear में घूम रही लड़कियां, जानिए ये कैसा ट्रेंड?