Vijay Babu : मशहूर एक्टर पर महिला ने लगाए संगीन आरोप, रेप केस में मामला दर्ज

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर विजय बाबू पर लगे रेप के संगीन आरोप। फिल्म में काम दिलाने के बहाने किया महिला का शोषण।
Vijay Babu : मशहूर एक्टर पर महिला ने लगाए संगीन आरोप, रेप केस में मामला दर्ज
विजय बाबू पर महिला ने लगाया रेप का आरोपimage source - google

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू के खिलाफ एक महिला ने संगीन आरोप लगाते हुए रेप केस में मामला दर्ज करवाया है।

फिल्म में रोल दिलाने के बहाने बनाए शारिरीक संबंध

कोझिकोड़ की रहने वाली एक महिला ने एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस में एक्टर विजय बाबू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। महिला का आरोप है कि विजय बाबू ने उसे फिल्मों में रोल देने का दावा किया और उसके साथ शारिरीक संबंध बनाए। उसके बाद भी विजय बाबू ने कई बार महिला को कोच्चि स्थित अपने फ्लैट बुलाया और उसका शारिरीक शोषण किया।

FIR को हुए 5 दिन, पर विजय के खिलाफ पुलिस का कोई एक्शन नहीं

बताया जा रहा है कि महिला ने एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस में 22 अप्रैल को विजय बाबू के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। आज इस मामले को 5 दिन हो गए है पर अभी तक इस मामले पर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया है। पुलिस ने विजय बाबू के ठिकाने का भी अब तक कोई खुलासा नहीं किया है। विजय बाबू पर लगे इस आरोप से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई है।

image source - OTT play

विजय ने दी हैं कई सुपरहिट फल्में

विजय बाबू मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के एक शानदार निर्माता और अभिनेता है। एक्टर के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में मानी जा सकती है।विजय बाबू ने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें Philips and The Monkey Pen, Home, Churuli, June जैसी फिल्में शामिल है।

विजय बाबू पर महिला ने लगाया रेप का आरोप
Chhavi Mittal: ब्रेस्ट सर्जरी के बाद इंस्टा पर छवि ने कहा- अभी दर्द में हूं, आपकी दुआओं की जरूरत
image source- disney+hotstar

केरल राज्य फिल्म पुरस्कार के विजेता हैं विजय बाबू

विजय बाबू फ्राइडे फिल्म हाउस प्रोडक्शन हाउस के मालिक है। इन्हें अपनी फिल्म फिलिप्स एंड द मंकी पेन (Philips and The Monkey Pen) के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल फिल्म (निर्माता के रूप में) के लिए केरल राज्य फिल्म पुरस्कार मिला है।

ऐसे में एक्टर पर रेप का आरोप लगने से मलयालम इंडस्ट्री में हडकंप मच गया है।

विजय बाबू पर महिला ने लगाया रेप का आरोप
Tamil Nadu: रथ यात्रा में दौड़ा करंट, 11 की मौत, कई घायल, PM ने किया 2 लाख मुआवजे का ऐलान

Related Stories

No stories found.