Twitter: टि्वटर पर ट्रेंड कर रहा #RIPTwitter, एलन मस्क ने कर्मचारियों से मांगी मदद

टि्वटर पर लगातार #RIPTwitter ट्रेंड कर रहा है। साथ ही एलन मस्क ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए अपने कर्मचारी ligma और Johanson से मदद मांगी है। इससे पहले मस्क ने ट्विटर को कब्र में दिखाते हुए तस्वीर शेयर की थी, जिससे ट्विटर यूजर्स काफी परेशान है।
Twitter: टि्वटर पर ट्रेंड कर रहा #RIPTwitter, एलन मस्क ने कर्मचारियों से मांगी मदद

जब से ट्विटर की कमान एलन मस्क के हाथ में आई है तब से वह आए दिन किसी न किसी वजह से ट्विटर चर्चा में बना रहता हैं। सैकड़ों कर्मचारियों के इस्तीफे के बीच ट्विटर पर #RIPTwitter ट्रेंड कर रहा है।

मस्क ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर को कब्र के रुप में दिखाया है। इससे बाद एलन मस्क ने नये कर्मचारियों के रुप में भर्ती किए गए लिग्मा और जॉनसन से मदद मांगी है, जिससे ट्विटर यूजर्स में खलबली मची हुई है और इसको लेकर अब ढेर सारे मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।

Twitter: टि्वटर पर ट्रेंड कर रहा #RIPTwitter, एलन मस्क ने कर्मचारियों से मांगी मदद
Twitter ने बंद किए सभी ऑफिस, कर्मचारियों को भेजा घर, यूजर्स को हो रही परेशानी

'हार्डकोर वर्क' को लेकर कर्मचारी खासे नाराज

ये सब तब हो रहा है जब ट्विटर के सैकड़ों कर्मचारियों के नौकरी छोड़ने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कंपनी में बड़े पैमाने पर किए जा रहे बदलाव और 'हार्डकोर वर्क' को लेकर कर्मचारी खासे नाराज हैं।

सैकड़ों कर्मचारियों ने खुद ही कंपनी से दिया इस्तीफा

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मस्क द्वारा काम के घंटे बढ़ाए जाने और 'हार्डकोर वर्क' का अल्टीमेटम दिए जाने के बाद सैकड़ों कर्मचारियों ने खुद ही कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। इन कर्मचारियों ने ऐसे समय में इस्तीफा दिया है जब मस्क पहले से ही बड़े पैमाने पर छंटनी और कंपनी में अन्य बदलावों के लिए आलोचना का सामना कर रहे हैं।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #RIPTwitter

ट्विटर पर #RIPTwitter ट्रेंड कर रहा है। इसकी वजह समाने आई है कि मस्क ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर को कब्र के रुप में दिखाया है। इससे बाद एलन मस्क ने नये कर्मचारियों के रुप में भर्ती किए गए लिग्मा और जॉनसन से मदद मांगी है, जिससे ट्विटर यूजर्स में खलबली मची हुई है और इसको लेकर अब ढेर सारे मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।

पूर्व में 3700 कर्मचारियों को निकाला था नौकरी से

27 अक्टूबर 2022 को ट्विटर को 44 अरब डॉलर (362461220000 रुपए) में खरीदने के बाद मस्क ने सीनियर मैनेजमेंट समेत 3700 पूर्व कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है। मस्क ने सबसे पहले भारतीय मूल के सीईओ पराग अग्रवाल सहित सीएफओ नेड सहगल और कानूनी मामलों-नीति प्रमुख विजया गड्डे को निकाल दिया और उन्हें कंपनी मुख्यालय से भी बाहर कर दिया। इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया था- 'पंछी आजाद हो गया।'

Twitter: टि्वटर पर ट्रेंड कर रहा #RIPTwitter, एलन मस्क ने कर्मचारियों से मांगी मदद
Shraddha Case: नित नए खुलासे... पेच दर पेच; क्या गर्भवती थी श्रद्धा? भटका रहा आफताब
Since independence
hindi.sinceindependence.com