Shraddha Case: नित नए खुलासे... पेच दर पेच; क्या गर्भवती थी श्रद्धा? भटका रहा आफताब

Shraddha Murder Case में हत्यारा आफताब दिल्ली की पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है जिसकी वजह से पुलिस ने साकेत कोर्ट से नार्को टेस्ट की मांग की है। मीडिया रिपोर्टस् के अनुसार श्रद्धा वाकर गर्भवती थी लेकिन आफताब बच्चा नहीं चाहता था।
साभार- OpIndia
साभार- OpIndia

श्रद्धा वाकर की हत्या के आरोपित आफताब अमीन पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने पांच दिन के रिमांड पर रखा है। यह रिमांड अवधि आज यानी गुरूवार को पूरी होने वाली है, इसलिए पुलिस उसे साकेत कोर्ट में पेश करेगी। जहां हत्याकांड से जुड़े अन्य साक्ष्यों की जानकारी जुटाने के लिए रिमांड अवधि बढ़ाए जाने की मांग की जाएगी। इसके साथ ही पुलिस अदालत को इस मामले में अब तक की जांच और पूछताछ के बारे में भी बताएगी ताकि रिमांड ले सके।

हत्यारा आफताब पुलिस की पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहा है इसलिए पुलिस ने साकेत कोर्ट से आरोपी की नार्को टेस्ट की अनुमति मांगी है। हालांकि कुछ कारणों की वजह से टेस्ट की अनुमति नहीं मिल पायी है।

मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक दिल्ली पुलिस को शक है कि श्रद्धा गर्भवती थी। वैसे इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अब श्रद्धा की हड्डियों से पता चलाया जाना मुश्किल है। ऐसे में मोबाइल, चैट और घर से मिले डॉक्टरी पर्चे से ही शायद यह राज खुले।

साभार- OpIndia
Delhi: आफताब ने प्रेमिका श्रद्धा के किये 35 टुकडे़, पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे

आफताब बच्चा नहीं चाहता था- श्रद्धा वाकर

एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिनेत्री संगीता पाटिल और सागरिका सोना सुमन को साल भर पहले मुंबई के जुहू बीच पर चले एक सफाई कैंपेन में श्रद्धा की मुलाकात हुई थी। जहां श्रद्धा ने हिस्सा लेते हुए कथित तौर पर खुद कहा था कि वह साल भर पहले गर्भवती हुई थी। वह आफताब से शादी कर इस बच्चे को पिता का नाम देना चाहती थी।  

सुमन के अनुसार, “श्रद्धा ने 3-4 लोगों से यह बात बताई थी कि वह गर्भवती है और आफताब के साथ शादी कर अपने बच्चे को इस दुनिया में लाना चाहती है। लेकिन आफताब बच्चा नहीं चाहता था। उसने श्रद्धा से गर्भपात कराने को कहा था।”

रिपब्लिक वर्ल्ड ने श्रद्धा के चैट एक्सेस करने का दावा किया है। इसी दिन हत्यारे आफताब ने श्रद्धा की हत्या की थी।18 मई को श्रद्धा ने अपनी एक दोस्त को शाम 4.34 पर एक मैसेज किया था। इसमें कहा था- डूड, आई हैव गॉट न्यूज। आई गॉट सुपर बिजी विद समथिंग (Dude, I’ve got news. I got super busy with something)। दोस्त ने पूछा- व्हाट इज द न्यूज (What’s the news)। लेकिन इसके बाद श्रद्धा ने कोई जवाब नहीं दिया।

साभार- OpIndia
श्रद्धा मर्डर केस में 8 चौकाने वाले खुलासे; पूछताछ में अंग्रेजी झाड़ रहा आफताब, चेहरे पर शिकन तक नहीं

पूछताछ में सहयोग नहीं, पुलिस नार्को टेस्ट की तैयारी में

श्रद्धा वाकर के साथ लिव इन में रहने वाला हैवान बना आफताब पुलिस को पूछताछ में सहयोग नहीं कर  रहा है। साथ ही हत्यारा लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है। कभी वह श्रद्धा का  मोबाइल मुंबई में तो कभी महरौली के नाले में फेंकने की बात कह  रहा है। इसी तरह वह श्रद्धा के सिर और कपड़ों के बारे में भी सही जानकारी नहीं दे रहा है।

पुलिस ने साकेत कोर्ट से आफताब के नार्को टेस्ट की  अनुमति मांगी है। हालांकि, बुधवार को कुछ तकनीकी कारणों की वजह से पुलिस को कोर्ट से नार्को टेस्ट की अनुमति नहीं मिल सकी है। अदालत 18 नवंबर को तय करेगी कि आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा या फिर नहीं।

साभार- OpIndia
कैसे मिलती हैं Bumble डेटिंग ऐप पर लडकियां? श्रद्धा से इसी ऐप पर मिला था हत्यारा आफताब
Since independence
hindi.sinceindependence.com