Punjab: सुधीर सूरी की हत्या के पीछे खालिस्तानी आतंकी लखबीर लंडा ; पंजाब में दर्ज है इसके खिलाफ 20 मामले

तरनतारन से कनाडा में बसे और गैंगस्टर से आतंकी बने लखीबार ने लंडा हरिके के अकाउंट से एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि ये तो बस शुरुआत है। उसने अपनी पोस्ट में धमकी दी है
Punjab: सुधीर सूरी की हत्या के पीछे खालिस्तानी आतंकी लखबीर लंडा ; पंजाब में दर्ज है इसके खिलाफ 20 मामले

पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या के मामले में अब कनाडा में बैठे खालिस्तानी आतंकी लखबीर लंडा की एंट्री हो गई है। भगोड़े आतंकवादी लखबीर ने सोशल मीडिया पर सूरी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। सुधीर सूरी को मारने की साजिश लखबीर पहले से कर रहा था। हाल ही में गिरफ्तार आतंकी के करीबी रिश्तेदारों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी।

सबकी बारी आएगी...

तरनतारन से कनाडा में बसे और गैंगस्टर से आतंकी बने लखीबार ने लंडा हरिके के अकाउंट से एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि ये तो बस शुरुआत है। उसने अपनी पोस्ट में धमकी दी है कि जो लोग सिख समुदाय या किसी अन्य धर्म के बारे में बुरा बोलते हैं, वे सभी तैयार रहें। सबकी बारी आएगी। यह मत समझो कि सुरक्षा लेने से तुम बच जाओगे। अभी तो शुरुआत है, अधिकार लेना अभी बाकी है।

सूरी हत्याकांड के आरोपी को सात दिन का रिमांड

सुधीर सूरी की हत्या के कुछ ही मिनटों बाद आरोपी संदीप सिंह उर्फ ​​शैंडी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार दोपहर अमृतसर कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद आरोपी शैंडी को सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

लखबीर पंजाब पुलिस मुख्यालय पर हमले का दोषी

मोहाली में पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विंग मुख्यालय पर आरपीजी हमले में लखबीर सिंह का नाम सामने आया था। उसका पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरविंदर सिंह उर्फ ​​रिंडा से सीधा संबंध है। वहीं तरनतारन में एक कपड़ा व्यापारी की हत्या में भी लखबीर का नाम सामने आया था। उसके खिलाफ पंजाब में 20 मामले दर्ज हैं।

गिरफ्तार किए गए तीनों आतंकियों ने सूरी का नाम लिया था

हाल ही में अमृतसर के कटरा अहलूवालिया से पकड़े गए तीन आतंकियों और तरनतारन में कपड़ा कारोबारी की हत्या में पकड़े गए आतंकियों ने लखबीर लांडा के लिए काम करने का खुलासा किया था. आरोपियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं। आतंकियों ने बताया कि उन्हें अमृतसर में हिंदू नेता सुधीर सूरी को मारने के लिए कहा गया था।

Punjab: सुधीर सूरी की हत्या के पीछे खालिस्तानी आतंकी लखबीर लंडा ; पंजाब में दर्ज है इसके खिलाफ 20 मामले
Punjab: हिंदू नेता सुधीर सूरी की गोली मार कर हत्या; हमलावर की कार पर लगा था खालिस्तान का स्टीकर
Since independence
hindi.sinceindependence.com