MP NEWS: अवैध संबंध की शंका में पति ने कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, पत्नी से रोज होता था विवाद

MP NEWS: मध्यप्रदेश के बड़वानी में एक पति ने पत्नी की अवैध संबंध के शक के चलते हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि देवेंद्र गुर्जर को पत्नी लीला गुर्जर पर शक था। शक की वजह पत्नी का अस्पताल में काम करना सामने आया है।
साभार -दैनिक जागरण
साभार -दैनिक जागरण

मध्य प्रदेश के बड़वानी से एक दर्दनाक घटना समाने आयी है। कुंदन नगर निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह के चलते उसकी कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है।

कोतवाली थाना एसआई विकास कपिस ने बताया कि घटना शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात को घटना को अंजाम दिया गया। स्थानीय कुंदन नगर निवासी देवेंद्र गुर्जर ने अपनी पत्नी लीला गुर्जर (40) की हत्या कर दी। रात में जब सभी घर में सो रहे थे तो पत्नी के हाथ साड़ी से बांधकर गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। परिजन सुबह कोतवाली थाना पहुंचे। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद जांच शुरू कर दी है। मामले में पत्नी के चरित्र पर संदेह की बात सामने आई है। पुलिस जांच कर रही है।

साभार -दैनिक जागरण
Rajasthan: तांत्रिक...सेक्स...फेवीक्विक...चाकू; जानें जंगल में डबल मर्डर की खौफनाक कहानी

लीला गुर्जर एक निजी अस्पताल में काम करती थी। जो कि देवेंद्र गुर्जर को पसंद नहीं था। लीला का ड्यूटी के चलते टाइम भी बदलता रहता था , ऐसे में उसे नाइट ड्यूटी भी करनी पड़ती थी। कभी-कभी लीला को काम के चलते बाहर भी जाना पड़ता था।

इन्हीं सब के कारण देवेंद्र को अपनी पत्नी पर शक होने लगा कि लीला का किसी से अवैध संबंध है। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा।

साभार -दैनिक जागरण
Rajasthan: एक और तांत्रिक...प्रेम...समझाइश...हत्या; जानें प्रेम जाल में फंसाकर हत्या की कहानी

पुलिस का कहना है कि हत्या की रात देवेंद्र और लीला के बीच झगड़ा हुआ था। बढ़ते झगड़े के कारण बौखलाए देवेंद्र ने लीला की गर्दन पर कुल्हाडी से वार कर दिया। जिससे लीला खून में लथपथ जमीन पर गिर गई और उसकी मृत्यु हो गई।

साभार -दैनिक जागरण
Shraddha Like Murder in Jharkhand: दिलदार अंसारी ने कटर से कर दिए आदिवासी पत्नी के 12 टुकड़े, जानें पूरा मामला
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com