Rajasthan: एक और तांत्रिक...प्रेम...समझाइश...हत्या; जानें प्रेम जाल में फंसाकर हत्या की कहानी

राजस्थान के बीकानेर से एक और तांत्रिक की घिनौनी हरकत सामने आई है। एक तांत्रिक ने तंत्र विद्या का जाल फैलाकर एक विवाहिता को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। मामले के बारे में जानकारी होते ही पति तांत्रिक को समझाने गया तो तांत्रिक ने वहीं उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है ।
साभार- NEWS18 हिंदी
साभार- NEWS18 हिंदी

राजस्थान में एक और तांत्रिक की घिनौनी हरकत सामने आई है। इस बार मामला राजस्थान के बीकानेर जिले से सामने आया जिसमें एक तांत्रिक ने तंत्र विद्या का जाल फैलाकर एक विवाहिता को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। बाद में जब विवाहिता के पति को इस बात के बारे में पता चला तो वह तांत्रिक को समझाने गया। लेकिन वहां तांत्रिक ने बाधा बन रहे अपनी प्रेमिका के पति की हत्या कर दी। घटना के तीन दिन बाद जब महिला के पति की लाश मिली तो उसके परिजन और गांव वाले सकते में आ गए।

पुलिस के मुताबिक यह मामला बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ के नापासर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी तांत्रिक और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपाधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि 18 नवंबर को बड़ेला गांव के खेत में बने तालाब में चौथूराम नायक का शव मिला था। वह गुसाईसर छोटा का रहने वाला था। मामला संदिग्ध लगने पर मुखबिर सक्रिय हुए और आसपास के लोगों से इस बारे में पूछताछ की गई।

साभार- NEWS18 हिंदी
Big News: ऋचा चड्डा के खिलाफ दर्ज होगी FIR, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'ये सेना है, सिनेमा नहीं'

समझाने पर तांत्रिक ने कुंड में दे दिया धक्का

पुलिस जांच में पता चला कि मृतक की पत्नी के अवैध संबंध इलाके में रहने वाले तांत्रिक कालू भगत से थे। चौथूराम की पत्नी अक्सर तांत्रिक के डेरे पर जाया करती थी। वहीं दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा। चौथूराम को उनके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चल गया था। इस पर चौथूराम 15 नवंबर को तांत्रिक कालू भगत के डेरे पर उसे समझाने गया था। उस दौरान चौथूराम कुंड में पानी पीने गया था। मौका देखकर तांत्रिक कालू भगत और उसके साथी हजारी नायक ने उसे कुंड में धक्का दे दिया। चौथूराम की तालाब में डूबने से मौत हो गई। चौथूराम के लापता होने की सूचना पुलिस तक पहुंची।

साभार- NEWS18 हिंदी
Rajasthan: तांत्रिक...सेक्स...फेवीक्विक...चाकू; जानें जंगल में डबल मर्डर की खौफनाक कहानी

तीन दिन बाद कुंड में मिला चौथूराम का शव

पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की तो 18 नवंबर को चौथूराम का शव तांत्रिक के डेरे के पास स्थित कुंड में मिला। इस पर पुलिस ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाया और कड़ी से कड़ी जोड़ती हुई तांत्रिक कालू भगत तक पहुंची। पूछताछ में वारदात का सीन क्लियर होने पर पुलिस ने तांत्रिक कालू भगत और उसके साथी हजारी नायक को गिरफ्तार कर लिया। मृतक के भाई कानाराम ने इस मामले में पांच आरोपियों चौथूराम की पत्नी कमला, बेटे गोविंद, तांत्रिक कालू भगत, भंवरलाल नायक और गजू सिंह राजपूत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों समेत छह लोगों को राउंडअप किया है। पूछताछ के दौरान हत्या की बात का खुलासा होने पर तांत्रिक कालूनाथ और हजारी नायक को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

साभार- NEWS18 हिंदी
Bihar गजब है! चोरों ने सुरंग खोद ट्रेन का इंजन किया पार, बेच भी दिया; धीरे-धीरे पुल भी कर रहे गायब

उदयपुर से भी सामने आई थी एक और तांत्रिक की खौफनाक कहानी

राजस्थान के उदयपुर स्थित केलाबावड़ी से इससे पहले भी डबल मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया था। पूरा मामला बड़ा विचित्र था।

उदयपुर के गोगुंदा थाना इलाके का मामला। जहां केलाबावड़ी के जंगलों में 18 नवंबर को ही सरकारी टीचर राहुल मीणा और उसकी प्रेमिका सोनू कंवर के निर्वस्त्र शव पाए गए थे। सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी। 

तांत्रिक ने टोना-टोटका के बहाने शादीशुदा युवक और उसकी प्रेमिका को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा और उस दौरान तांत्रिक ने उनके प्राइवेट पार्ट पर पहले फेवीक्विक ड़ाला और बाद में चाकू और पत्थरों से उनके प्राइवेट पार्ट पर वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया था।

साभार- NEWS18 हिंदी
Rajasthan: तांत्रिक...सेक्स...फेवीक्विक...चाकू; जानें जंगल में डबल मर्डर की खौफनाक कहानी

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com