Big News: ऋचा चड्डा के खिलाफ दर्ज होगी FIR, नरोत्तम मिश्रा बोले- 'ये सेना है, सिनेमा नहीं'

अभिनेत्री ऋचा ने दिए आपत्तिजनक बयान के बाद उनकी मुश्किले बढ़ती जा रही है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सेना के खिलाफ विवादित पोस्ट पर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अभिनेत्री की टुकड़े-टुकड़े मानसिकता से दुनिया वाकिफ है।
साभार- ZEE News
साभार- ZEE News

सेना पर आपत्तिजनक बयान देने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा मुश्किलों में घिरती हुई नजर आ रही है। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

उन्‍होंने कहा कि अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ जो शिकायत मिली है उसकी जांच करने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। मिश्रा ने कहा कि अभिनेत्री को सेना का सम्‍मान करना चाहिए। ये सेना है सिनेमा नहीं है।

साभार- ZEE News
Richa Chadha Tweet: सेना के ‘अपमान’ पर बवाल, FIR की मांग, जानें एक्ट्रेस के ट्वीट पर क्यों भड़के लोग?

ऋचा जी! वो सेना है, सिनेमा नहीं- गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

मध्‍य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के सेना को लेकर दिए गए बयान से देश के राष्ट्र भक्तों को ठेस पहुंची है। मैं बताना चाहूंगा ऋचा जी, वो सेना है, सिनेमा नहीं। कभी माइनस 30 डिग्री और कभी 45 डिग्री में रहने की कोशिश करें, कभी हीट स्ट्रोक के बीच 45 डिग्री तापमान में काम करें तो आप सेना के श्रम और बलिदान को समझ पाएंगे।

रील लाइफ और रियल लाइफ में फर्क होता है कि आर्मी कोई सिनेमा नहीं है जो मुंह उठाकर कुछ भी कह दिया। ऋचा जी को सेना का सम्मान करना सीखना चाहिए।

साभार- ZEE News
Delhi Murder: सिर, मोबाइल, हथियार का नहीं कोई सुराग; नई चैट में कई चौंकाने वाले खुलासे

श्रद्धा के 35 टुकड़े होने के बाद भी कुछ नहीं बोली अभिनेत्री- मिश्रा

गृह मंत्री ने आगे कहा कि ऋचा चड्ढा के बयान से देशभक्तों को ठेस पहुंची है। वैसे भी एक्ट्रेस ऋचा की टुकड़े-टुकड़े मानसिकता से दुनिया वाकिफ है। बेटी श्रद्धा के 35 टुकड़े हो गए लेकिन उनके मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला।

लेकिन जहां देश और सेना के खिलाफ बोलने की जरूरत होती है, वह सबसे आगे नजर आती हैं। ठीक ही कहा गया है कि जैसा खाए अन्न वैसा हो मन। वह जिन लोगों के साथ है, उनकी मानसिकता को टुकड़े-टुकड़े वाली ही है।

साभार- ZEE News
Rajasthan: तांत्रिक...सेक्स...फेवीक्विक...चाकू; जानें जंगल में डबल मर्डर की खौफनाक कहानी
साभार- दैनिक भास्कर
साभार- दैनिक भास्कर

इस मामले में बयान देकर घिरीं ऋचा चड्ढा

सेना के उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने हाल ही में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि पीओके वापस लेने के लिए सेना तैयार है। बस सरकार के आदेश का इंतजार है। इसी बयान वाले एक ट्वीट पर ऋचा ने रिप्लाई दिया, जिसको लेकर बवाल मच गया था। हालांकि उन्होंने बाद में अपना ट्वीट डिलीट कर लिया है।

साभार- ZEE News
Bihar गजब है! चोरों ने सुरंग खोद ट्रेन का इंजन किया पार, बेच भी दिया; धीरे-धीरे पुल भी कर रहे गायब

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com