AAP मंत्री की मसाज करने वाला निकला रेपिस्ट! केजरीवाल की चुप्पी पर BJP का निशाना

जेल के अधिकारिक सूत्रों की माने तो मंत्री की मालिश करने वाले कैदी का नाम रिंकू है। यह कैदी बलात्कार के मामले में सजा काट रहा है, इस पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज हैं।
AAP मंत्री की मसाज करने वाला निकला रेपिस्ट! केजरीवाल की चुप्पी पर BJP का निशाना

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज वाले वीडियो के मामले में नया मोड़ आ गया है। जेल सूत्रों का कहना है कि मंत्री की मालिश करने वाले पर रेप का आरोप है। सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला कैदी रिंकू है। वह एक बलात्कार के मामले में कैदी है, जिस पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत आरोप लगाए गए हैं।

केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाया

दिल्ली की तिहाड़ जेल से आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आया था। इस कथित वीडियो में सत्येंद्र जैन पैरों की मसाज करवाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वह बड़े आराम से एक बेड पर लेटे हुए हैं।

उनके हाथ पैरों की मसाज की जा रही है। आम आदमी पार्टी ने दावा किया था कि सत्येंद्र जैन की "फिजियोथेरेपी" की जा रही थी, सूत्रों ने इस दावे का खंडन किया। वीडियो में "मालिश करने वाला" एक बलात्कार के मामले में कैदी है।

बीजेपी ने उठाया केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल

बता दें कि बीजेपी ने शनिवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की उस वीडियो पर चुप्पी पर सवाल उठाया, जिसमें तिहाड़ के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन कथित तौर पर जेल की कोठरी में मसाज करवाते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो का हवाला देते हुए बीजेपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) स्पा और मसाज पार्टी बन गई है। उन्होंने केजरीवाल को जेल में जैन के आचरण के बारे में बताने की चुनौती दी।

तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कुल तीन वीडियो वायरल

दिल्ली की तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कुल तीन वीडियो सामने आए हैं। ये सीसीटीवी फुटेज बताए गए हैं। इन वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स सत्येंद्र जैन के पैर, सिर दबाने के साथ-साथ मसाज कर रहा है। ईडी ने कुछ समय पहले यह आरोप भी लगाया था कि सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। ये वीडियो सितंबर महीने का बताया जा रहा है।

गुजरात की राजनीति में आप को होगा घाटा!

गुजरात चुनाव में आप ईमानदारी को अपनी सबसे बड़ी संपत्ति बता रही है। अब तक बीजेपी लगातार इस पर हमलावर होने की कोशिश कर रही थी, लेकिन इसका कोई पुख्ता सबूत सामने नहीं आ रहा था। भाजपा ने जो भी आरोप लगाए, आप ने उसी ताकत से उन्हें खारिज कर दिया।

आप की छवि को नुकसान

यह वीडियो सीधे तौर पर आप की छवि को नुकसान पहुंचाएगा, क्योंकि इसे नकारना आसान नहीं है। इससे बीजेपी के बाकी आरोपों को भी बल मिलेगा। खासकर 10 दिन बाद गुजरात में पहले चरण का मतदान है। इसी बीच यह वीडियो आपके लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है।

AAP मंत्री की मसाज करने वाला निकला रेपिस्ट! केजरीवाल की चुप्पी पर BJP का निशाना
Rampur By-Election: बीजेपी के पक्ष में मुस्लिम नेता! बोले- 'आजम खान को जीतने नहीं देंगे'; पढ़ें रिपार्ट
Since independence
hindi.sinceindependence.com