जावेद हबीब ने महिला के सिर में थूकने पर मांगी माफी, बोले- ठेस पहुंची हो तो माफ करो, VIDEO पोस्ट कर जताया खेद

जावेद हबीब ने गुरुवार देर रात अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर माफी मांगी। इस दौरान हबीब ने कहा कि मैं अपने शब्दों को वापस लेता हूं। उन्‍होंने कहा, उन्होंने कहा कि सेमिनार में कुछ वर्ड्स को लेकर लोगों को ठेस पहुंची है। हमारे सेमिनार बहुत प्रोफेशनल होते हैं और ये लंबे शो होते हैं।
जावेद हबीब ने महिला के सिर में थूकने पर मांगी माफी, बोले- ठेस पहुंची हो तो माफ करो, VIDEO पोस्ट कर जताया खेद

वर्कशाॅप में जावेद  हबीब  ने ऐसे  थूका था। 

महिला के बाल काटते समय उसके सिर में थूकने वाले जावेद हबीब ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर शुक्रवार को माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि यदि ऐसा करने से किसी को ठेस पहुंची है तो वह इसके लिए माफी मांगते हैं। इससे पहले एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने दिल्ली और यूपी पुलिस को पत्र लिखकर हबीब के खिलाफ की गई कार्रवाई पर रिपोर्ट मांगी है। वहीं जावेद हबीब की गिरफ्तारी के लिए हिंदू संगठनों ने भी प्रदर्शन किया।

नीचे वीडियो में देखें महिला के सिर पर हेयर कट करते समय कैसे थूका था

कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाई
जिस दौरान हबीब महिला के बालों में थूकते हुए बाल काट रहे थे तो वहां दर्शक दिर्घा में मौजूद लोग विरोध करने के बजाय ठहाके मारते और ताली बजाते दिखे। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ऑडियंस ने भी मास्क नहीं पहना हुआ था। यानी कुल मिलाकर यहां कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए सब नजर आ रहे हैं। कुर्सी पर बैठी महिला भले ही उस वक्त चुप रही लेकिन बाद में उन्‍होंने अपनी भड़ास निकाली और विरोध स्वरूप मामला दर्ज कराया।

ठेस पहुंची है तो माफ कर दो

जावेद हबीब ने गुरुवार देर रात अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर माफी मांगी। इस दौरान हबीब ने कहा कि मैं अपने शब्दों को वापस लेता हूं। उन्‍होंने कहा, उन्होंने कहा कि सेमिनार में कुछ वर्ड्स को लेकर लोगों को ठेस पहुंची है। हमारे सेमिनार बहुत प्रोफेशनल होते हैं और ये लंबे शो होते हैं। मैं एक ही बात बोलता हूं, दिल से... यदि सच में आपको ठेस पहुंची है तो माफ कर दो मुझे। सॉरी, में दिल से माफी मांगता हूं।

<div class="paragraphs"><p>कुर्सी पर बैठी महिला भले ही उस वक्त चुप रही लेकिन बाद में उन्‍होंने अपनी भड़ास निकाली और विरोध स्वरूप मामला दर्ज कराया।पीड़ित महिला की पहचान पूजा गुप्ता के रूप में हुई है।</p></div>

कुर्सी पर बैठी महिला भले ही उस वक्त चुप रही लेकिन बाद में उन्‍होंने अपनी भड़ास निकाली और विरोध स्वरूप मामला दर्ज कराया।पीड़ित महिला की पहचान पूजा गुप्ता के रूप में हुई है।

पीड़िता ने खुद दर्ज कराया था मुकदमा
हबीब का ये वीडियो 6 जनवरी को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद ये वायरल हो गया। इधर पीड़ित महिला की पहचान पूजा गुप्ता के रूप में हुई है। वह बागपत जिले के बड़ौत कस्बे की रहने वाली हैं और ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। इस संबंध में खुद पूजा ने 6 जनवरी को जावेद हबीब के खिलाफ मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में आईपीसी की धारा 355, 504 और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है। इसके बाद ही हिंदू संगठनों ने हबीब की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया।

सुनिए पीड़ित महिला ने क्या कहाॽ

<div class="paragraphs"><p>वर्कशाॅप में जावेद&nbsp; हबीब&nbsp; ने ऐसे&nbsp; थूका था।&nbsp;</p></div>
PM Security Breach Inside Story: इंटरनल मेमो से पीएम सिक्योरिटी में खुलासा: पाक सीमा महज 23 किमी. दूर थी, प्रधानमंत्री का काफिला हाईली सेंसेटिव जोन में 20 मिनट तक रहा, जानिए क्यों है ये बड़ी लापरवाही

मुजफ्फरनगर में हुई थी हबीब की वर्कशॉप

बता दें कि गत 3 जनवरी को जावेद हबीब की हेयर स्टाइलिस्ट से जुड़ी वर्कशॉप का आयोजन मुजफ्फरनगर के जदौदा के एक होटल में किया गया था। इस दौरान उन्होंने एक वर्कशॉप के जरिए हेयर स्टाइलिंग के टिप्स दिए। जावेद हबीब ने वर्कशॉप में स्टेज से कहा था कि पानी न होने की स्थिति में थूक से भी बाल काटे जा सकते हैं। इस दौरान ये कहते हुए उन्होंने उन्होंने डेमो के तौर पर कुर्सी पर बैठी एक महिला के सिर पर थूक भी दिया था।

<div class="paragraphs"><p>एनसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि पुलिस को इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए।</p></div>

एनसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि पुलिस को इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए।

एनसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने जताई थी आपत्ति

राष्ट्रीय महिला आयोग यानी एनसीडब्ल्यू ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पूरे मामले में यूपी पुलिस और दिल्ली पुलिस के डीजीपी को पत्र लिखा है। एनसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि पुलिस को इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए। महिला आयोग के सख्त रवैये के बाद जावेद हबीब की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

<div class="paragraphs"><p>वर्कशाॅप में जावेद&nbsp; हबीब&nbsp; ने ऐसे&nbsp; थूका था।&nbsp;</p></div>
NEET-PG Counselling 2021 पर सुप्रीम फैसला : नीट-पीजी काउंसलिंग 2021 में OBC और EWS रिजर्वेशन बरकरार रहेगा

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com