Rajasthan: नाबालिग ने की शर्मनाक हरकत, घर के बाहर खेल रही 6 साल की बच्ची से रेप

राजस्थान के जयपुर में 6 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेल रही मासूम को नाबालिग पड़ोसी बहला-फुसलाकर घर के पीछे ले गया। पीड़िता की मां ने जयसिंहपुरा खोर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Rajasthan: नाबालिग ने की शर्मनाक हरकत, घर के बाहर खेल रही 6 साल की बच्ची से रेप

जयपुर में 6 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेल रही मासूम को नाबालिग पड़ोसी बहला-फुसलाकर घर के पीछे ले गया। बड़ी बहन उसे ढूंढ़ती हुई पहुंची तो बदसलूकी कर रहा पड़ोसी वहां से भाग गया। पीड़िता की मां ने जयसिंहपुरा खोर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी 15 वर्षीय किशोरी रहती है पड़ोस में

एसीपी (आमेर) चंद्र सिंह रावत ने बताया कि जयसिंहपुरा खोर निवासी 30 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी 15 वर्षीय किशोरी उनके पड़ोस में रहती है। बुधवार दोपहर करीब 3 बजे उनकी 6 वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी। मासूम को अकेला खेलता देख आरोपी पड़ोसी वहां आ गया। बच्ची को बहला-फुसलाकर घर के पिछले हिस्से में ले गया। वहां वह उसके साथ गलत काम करने लगा।

बड़ी बहन को देखकर भाग गया

काफी देर तक बच्ची का पता नहीं चला। मां ने अपनी बड़ी बहन को उसे खोजने के लिए भेजा। वह अपनी छोटी बहन की तलाश में पहुंची तो नाबालिग पड़ोसी के साथ बदसलूकी करती नजर आई। मासूम की बड़ी बहन को देख आरोपी पड़ोसी वहां से भाग गया। मां के पास पहुंचकर उसने छोटी बहन के साथ पड़ोसी के दुर्व्यवहार के बारे में बताया।

जयसिंहपुरा खोर थाने में मामला दर्ज

पीड़ित बच्ची को लेकर मां जयसिंहपुरा खोर थाने पहुंची। आरोपी पड़ोसी की करतूत बताते हुए शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने पीड़ित युवती से जानकारी ली। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Rajasthan: नाबालिग ने की शर्मनाक हरकत, घर के बाहर खेल रही 6 साल की बच्ची से रेप
Twitter: टि्वटर पर ट्रेंड कर रहा #RIPTwitter, एलन मस्क ने कर्मचारियों से मांगी मदद
Since independence
hindi.sinceindependence.com