Nidhi Gupta Murder Case: एनकाउंटर में आरोपी सूफियान को लगी गोली,पुलिस की गिरफ्त में

16 नवंबर को वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहा था सूफियान। DCP वेस्ट ने सूफियान पर गुरुवार को घोषित किया था 25 हजार का इनाम।
Nidhi Gupta Murder Case: एनकाउंटर में आरोपी सूफियान को लगी गोली,पुलिस की गिरफ्त में

राजधानी लखनऊ के दुबग्गा इलाके में शादी और धर्म परिवर्तन से इनकार करने पर चौथी मंजिल से धकेल कर निधि गुप्ता की हत्या करने वाले लव जिहाद के आरोपी सुफियान को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

सूफियान पर 25 हजार का इनाम किया था घोषित

पुलिस ने सूफियान पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। शुक्रवार को मुखबिर से मिली सूचना के बाद जब पुलिस ने घेराबंदी की तो सूफियान की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी गई। जवाबी फायरिंग में सुफियान के पैर में गोली लगी और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुठभेड़ दुबग्गा इलाके के बाड़ी जंगल में हुई

मिल रही जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ दुबग्गा इलाके के बाड़ी जंगल में हुई। 16 नवंबर की घटना के बाद से ही पुलिस और क्राइम ब्रांच उसकी तलाश कर रही थी। इतना ही नहीं गुरुवार को डीसीपी वेस्ट ने उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था।

उसके बाद शुक्रवार को इनपुट के बाद जब जंगल में उसकी घेराबंदी की गई तो उसने पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में सुफियान के पैर में गोली लगी। फिलहाल उसे अस्पताल ले जाया गया है।

बात एक वीडियो की भी सामने आ रही है

जानकारी यह भी मिल रही है कि आरोपी सुफियान के पास मृतक निधि गुप्ता का वीडियो था। जिसके चलते वह पिछले दो साल से उसे परेशान कर रहा था। अब पुलिस सुफियान से उस वीडियो के बारे में भी जानकारी लेगी। फिलहाल पुलिस ने सुफियान के खिलाफ हत्या और धर्मांतरण कानून से जुड़ी गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Nidhi Gupta Murder Case: एनकाउंटर में आरोपी सूफियान को लगी गोली,पुलिस की गिरफ्त में
Veer Savarkar: सावरकर पर राहुल वार... हुई FIR; ठाकरे, शिंदे, BJP बोले- अस्वीकार्य, जानें पूरा घटनाक्रम
Since independence
hindi.sinceindependence.com