इटालिया की हिरासत पर सियासत: केजरीवाल का जाति कार्ड, बोले- पटेल समाज में रोष

गुजरात आप के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। जिसके बाद लोगों का कहना है कि अब इस मुद्दे को आम आदमी पार्टी जातिवाद से जोड़कर गुजरात में पटेल समाज के वोट लेने की सोच रही है। अरविंद केजरीवाल ने इस मामलें पर ट्वीट करते हुए कहा कि "गोपाल इटालिया की गिरफ़्तारी से पूरे गुजरात के पटेल समाज में भारी रोष है।"
इटालिया की हिरासत पर सियासत: केजरीवाल का जाति कार्ड, बोले- पटेल समाज में रोष

गुजरात आप के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। पीएम मोदी पर की गई एक वीडियो में अपमानजनक टिप्पणी के मामले में उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई है।

केजरीवाल ने गोपाल इटालिया की गिरफ्तारी को गुजरात में पटेल समाज का अपमान बताया है। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "गोपाल इटालिया की गिरफ़्तारी से पूरे गुजरात के पटेल समाज में भारी रोष है।"

इस संबंध में गोपाल इटालिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है इटालिया को दिल्ली के सरिता विहार थाने में ले जाकर पूछताछ की जा रही थी।

दिल्ली में गिरफ्तार गुजरात आप अध्यक्ष

पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के बाद लगातार कार्रवाई की मांग की जा रही थी। गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को हिरासत में ले लिया। इटालिया को एनसीडब्ल्यू कार्यालय से हिरासत में लिया, इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा हंगामा करने की खबर भी सामने आई थी।

केजरीवाल ने दिया मुद्दे को जातिवाद का रंग

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोपाल इटालिया की गिरफ्तारी को गुजरात में पटेल समाज का अपमान बताया है। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "गोपाल इटालिया की गिरफ़्तारी से पूरे गुजरात के पटेल समाज में भारी रोष है।"

बता दें कि आम आदमी पार्टी गुजरात में किस्मत आजमाने के लिए चुनावी मैदान में उतर रही है। लगातार केजरीवाल के साथ-साथ पार्टी के तमाम नेता गुजरात में दौरे कर रहे है। यहीं कारण है कि अपनी पार्टी के नेता की गलती को न देखते हुए केजरीवाल इस मुद्दे को भी जातिवाद रंग देकर गुजरात चुनाव में जनता से वोट बटोरने की सोच रहे है।

पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी!

गौरतलब है कि हाल ही में गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे थे। आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि गुजरात के संयोजक गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दिल्ली पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

इटालिया की हिरासत पर सियासत: केजरीवाल का जाति कार्ड, बोले- पटेल समाज में रोष
PM Modi Himachal Visit: चुनावी हुंकार...सादगी की धार...हिमाचल वासियों को सौगातों का उपहार
Since independence
hindi.sinceindependence.com