RSS Web Series: फिल्म बना रहे राजामौली के पिता, बोले- लगता था RSS ने गांधी को मारा; अब जानें उनके विचार

RSS Web Series: यदि आरएसएस नहीं होता तो कश्मीर न होता, पाकिस्तान में विलय हो जाता और फिर लाखों हिंदू मारे जाते एसएस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ये बात पुस्तक विमोचन कार्यक्रम के दौरान कहीं, प्रसाद ने RSS पर फिल्म व WEB SERIES लिखने की घोषणा की है।
RSS And Mahatma Ghandhi- Since Independence
RSS And Mahatma Ghandhi- Since Independence

बाहुबली और आरआरआर जैसी BLOCKBUSTER फिल्मों के लेखक और एस एस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने आरएसएस के राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य राम माधव की पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में सम्मिलित होते हुए RSS की तारीफ की है।

उन्होंने कहा है कि आरएसएस ने एक गलती की है, जो जनता को अपने बारे में नहीं बताना है। इस कमी को जितना हो सकेगा मैं पूरा करूंगा। साथ ही विजयेंद्र प्रसाद ने बताया कि मैं आरएसएस पर एक फिल्म और एक वेब सीरीज लिख रहा हूं। मैं वादा करता हूं कि मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि हम सभी आरएसएस की महानता पर गर्व कर सकें। कंगना रनौत ने विजयेंद्र प्रसाद की ओर से कही गयी बातों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

RSS नहीं होता तो कश्मीर पाकिस्तान में होता, लाखों हिंदू मारे जाते- विजयेंद्र प्रसाद

एस एस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद विजयवाड़ा में आयोजित आरएसएस के राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य राम माधव की पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कार्यक्रम के दौरान विजयेंद्र प्रसाद ने आरएसएस पर फिल्म और वेब सीरीज लिखने की घोषणा की। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि आरएसएस नहीं होता तो कश्मीर न होता, पाकिस्तान में विलय हो जाता और फिर लाखों हिंदू मारे जाते।

RSS And Mahatma Ghandhi- Since Independence
कैसे गजवा-ए-हिन्द के एजेंडे को चलाता है पीएफआई? इस बारे में क्या लिखता है विदेशी मीडिया?
S.S. Rajamoli's Father-Since Independence
S.S. Rajamoli's Father-Since Independence

आरएसएस के बारे में नहीं जानता था, लगता था कि RSS ने गांधी को मार डाला

उन्होंने कहा, "मैं आप सभी के सामने कुछ कबूल करना चाहता हूं। तीन-चार साल पहले तक मैं आरएसएस के बारे में ज्यादा नहीं जानता था। मुझे लगता था कि आरएसएस ने गांधी को मार डाला। लेकिन जब मुझ आरएसएस पर फिल्म लिखने को कहा गया तब मैं नागपुर गया और मोहन भागवत से मिला। मैं वहां एक दिन रुका और पहली बार समझा कि आरएसएस क्या है। मुझे बहुत पछतावा हुआ कि मैं इतने लंबे समय तक इतने बड़े संगठन के बारे में नहीं जानता था।" उन्होंने आगे कहा, "अगर आरएसएस नहीं होता, तो कश्मीर नहीं होता, यह पाकिस्तान में विलय हो जाता। और पाकिस्तान की वजह से लाखों हिंदू मारे जाते।"

आरएसएस पर एक फिल्म और एक वेब सीरीज बना रहा- विजयेंद्र प्रसाद

विजयेंद्र प्रसाद ने आगे कहा, "मैं आप सभी को एक अच्छी खबर देना चाहता हूं, मैं जल्द ही काम शुरू करने जा रहा हूं। मैं आरएसएस पर एक फिल्म और एक वेब सीरीज बना रहा हूं”। उन्होंने कहा, "आरएसएस ने एक गलती की है, जो जनता को अपने बारे में नहीं बताना है। इस कमी को जितना हो सकेगा मैं पूरा करूंगा। मैं वादा करता हूं कि मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि हम सभी आरएसएस की महानता पर गर्व कर सकें।”

Kangana Ranaut- Since Independence
Kangana Ranaut- Since Independence

कंगना ने किया पोस्ट

कंगना रनौत ने विजयेंद्र के कश्मीर पर कही गयी बातों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर विजयेंद्र प्रसाद के कोट को अंग्रेजी में ट्रांसलेट किया और लिखा कि, अगर आरएसएस नहीं होता, तो कश्मीर नहीं होता, यह पाकिस्तान में विलय हो जाता। मुझे बहुत पछतावा हुआ कि मैं इतने लंबे समय तक इतने बड़े संगठन के बारे में नहीं जानता था। आरएसएस ने एक गलती की है, जो जनता को अपने बारे में नहीं बताना है। इस कमी को जितना हो सकेगा मैं पूरा करूंगा।"

RSS And Mahatma Ghandhi- Since Independence
हिंदुओं के खिलाफ जहर उगल रहे कुछ विदेशी मीडिया संस्थान और पत्रकारों का सच
Since independence
hindi.sinceindependence.com