श्रद्धा की लाश को काटकर जहां रखा, उसी घर में दूसरी लड़की संग रंगरेलियां मनाता रहा आफताब

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा की लाश को काटकर फ्रिज में रख दिया था और उसी घर में वह दूसरी लड़की के साथ प्यार मोहब्बत के वादे कर रहा था।
श्रद्धा की लाश को काटकर जहां रखा, उसी घर में दूसरी लड़की संग रंगरेलियां मनाता रहा आफताब

हिंदू लड़की श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब अमीन को लेकर लगातार खुलासे हो रहे हैं। आरोपी की हकीकत और भी हैरान करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा की लाश को काटकर फ्रिज में रख दिया था और उसी घर में वह दूसरी लड़की के साथ प्यार मोहब्बत के वादे कर रहा था।

हिंदू लड़की लव जिहाद का शिकार?

जिस तरह से आरोपी आफताब ने एक हिंदू लड़की को लव जिहाद का शिकार बनाया और फिर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस भी उससे हैरान है। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि आरोपी ने बेहद शातिर तरीके से श्रद्धा की हत्या की है। इसके लिए उसने काफी पहले ही घटना की योजना बना ली थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब आरोपी ने शव को फ्रिज में रख दिया। उस दौरान वह दूसरी लड़की को डेट कर रहा था और उसे भी उस कमरे में ले आया था। श्रद्धा की तरह आरोपी ने डेटिंग एप के जरिए दूसरी लड़की से मुलाकात की थी।

आरोपी खोजता था इंटरनेट पर पुलिस से बचने के तरीके

आरोपी इंटरनेट पर हत्या और पुलिस से बचने के तरीके खोजता था। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 6 महीने पहले हुई इस घटना के बारे में पता चला है कि आरोपी ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या की है। उसके बाद शव को धारदार हथियार से 35 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया। उसके बाद आधी रात को आरोपी शव के दो टुकड़े कर ठिकाने लगाता था।

हॉलीवुड वेब सीरीज से सीखा शव को छुपाने का तरीका

बताया जा रहा है कि आरोपी आफताब काफी समय से श्रद्धा की हत्या की साजिश रच रहा था. इसके लिए वह लगातार क्राइम शो और हॉलीवुड वेब सीरीज देखते थे। आरोपी ने हॉलीवुड वेब सीरीज से सीखा था कि अपराध को कैसे अंजाम दिया जाता है और शव को कैसे ठिकाने लगाया जाता है। इसके चलते वह लगातार इंटरनेट पर सर्च करता था कि घटना के बाद वह पुलिस से कैसे बच सकता है।

श्रद्धा की लाश को काटकर जहां रखा, उसी घर में दूसरी लड़की संग रंगरेलियां मनाता रहा आफताब
श्रद्धा मर्डर केस: दिल्ली महिला आयोग सख्त, ट्वीट कर कहा- अकेले था या कोई गैंग थी?
Since independence
hindi.sinceindependence.com