Social Media पर राहुल की खिल्ली: BJP नेता ने बताया- कॉमेडी सर्कस; देखें Video

'भारत जोड़ो यात्रा' के एक कार्यक्रम में राहुल गांधी की मौजूदगी में राष्ट्रगान की जगह गलत गाना बजाया गया। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीजेपी नेता नितेश राणे ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- राहुल का कॉमेडी सर्कस।
Social Media पर राहुल की खिल्ली: BJP नेता ने बताया- कॉमेडी सर्कस; देखें Video

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। लेकिन इस बार राष्ट्रगान को लेकर राहुल गांधी निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, 'भारत जोड़ो यात्रा' के एक कार्यक्रम में राहुल गांधी की मौजूदगी में राष्ट्रगान की जगह गलत गाना बजाया गया।

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर बीजेपी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला बोला है। बीजेपी नेता नितेश राणे ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- राहुल का कॉमेडी सर्कस।

पूरा मामला महाराष्ट्र के वासीम जिले का

बता दें कि, राहुल गांधी महाराष्ट्र के वासीम में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। मंच पर उनके साथ कांग्रेस के अन्य नेता भी मौजूद थे। इस बीच राहुल गांधी ने मंच से कहा कि अब राष्ट्रगान बजेगा और बगल में खड़े नेता से राष्ट्रगान बजाने को कहा, लेकिन गलती से कुछ और बजने लगा।

पांच सेकेंड तक सावधान की मुद्रा में खड़े रहे राहुल

राहुल गांधी सहित अन्य नेता भी करीब पांच सेकेंड तक सावधान की मुद्रा में खड़े रहे, लेकिन जैसे ही उन्हें लगा कि राष्ट्रगान की जगह गलत गाना बजाया जा रहा है, उन्होंने नेताओं को रोका और राष्ट्रगान बजाने को कहा। यह पूरा मामला महाराष्ट्र के वासीम जिले का है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने राहुल गांधी को घेरा

तमिलनाडु के बीजेपी नेता अमर प्रसाद रेड्डी ने भी यही वीडियो शेयर कर राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने वीडियो शेयर कर पूछा कि राहुल गांधी, ये क्या है? सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर यूजर्स राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

नेपाल का राष्ट्रगान है?

एक यूजर ने लिखा कि क्या ये नेपाल का राष्ट्रगान है? एक अन्य यूजर ने लिखा कि राहुल गांधी को यह समझने में पांच सेकंड लग गए कि यह गलत गाना है। कई लोगों ने राष्ट्रगान का मजाक उड़ाने पर केस दर्ज करने की मांग की है।

Social Media पर राहुल की खिल्ली: BJP नेता ने बताया- कॉमेडी सर्कस; देखें Video
Bihar: बेहोश किए बिना हाथ-पैर पकड़ कर दी नसबंदी, चीखती रहीं महिलाएं; क्योंकि यह बिहार है
Since independence
hindi.sinceindependence.com