रमज़ान में मुस्लिमों की रोंगटे खड़े करने वाली क्रूरता आयी सामने, जानें क्या है पूरा मामला

रमज़ान के पाक महीने की शुरुआत 12 मार्च से हो चुकी है। इस महीने में मुसलमान अपने पैगंबर की इबादत करते हैं और उन्हें खुश करने के लिए कुरान पढ़ते हैं। साथ ही दान धर्म करते है। ये महीना मुस्लिमों के लिए बहुत पाक माना जाता है।
रमज़ान में मुस्लिमों की रोंगटे खड़े करने वाली क्रूरता आयी सामने, जानें क्या है पूरा मामला
रमज़ान में मुस्लिमों की रोंगटे खड़े करने वाली क्रूरता आयी सामने, जानें क्या है पूरा मामला

रमज़ान के पाक महीने की शुरुआत 12 मार्च से हो चुकी है। इस महीने में मुसलमान अपने पैगंबर की इबादत करते हैं और उन्हें खुश करने के लिए कुरान पढ़ते हैं।

साथ ही दान धर्म करते है। ये महीना मुस्लिमों के लिए बहुत पाक माना जाता है। साथ ही ऐसा कहा जाता है कि जो लोग इस महीने में रोज़ा रखते हैं अल्लाह उनके सारे गुनाह माफ कर देता है।

हम आपको बताने जा रहे हैं रमजान के महीने में कुछ ऐसी ही दिलदहला देने वाली दर्दनाक घटनाओं के बारे में जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

हनुमान चालीसा बजाने पर मुस्लिमों ने हिन्दू को पीटा

कुछ मुस्लिम युवकों ने बेंगलुरु में अजान के समय दुकानदार द्वारा हनुमान चालीसा बजाए जाने पर उसकी जमकर पिटाई कर दी। ये घटना बेंगलुरु के सिद्दन्ना इलाके की है।

ऐसे में ये सवाल उठता है कि धर्म जाती के नाम पर वाद -विवाद करना ठीक है क्या। इन्हें ऐसा लगता है कि रमजान के पाक महीने में इन्हें कोई कुछ नहीं कहेगा औऱ इनका जो मन करेगा वो करेंगे।

दो बच्चों की निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या

यूपी के बदायूं में साजिद नाम के एक शख्स ने 2 बच्चों की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी और ये हाल तो तब है। जब आरोपी का उनके परिवार से कोई आपसी दुश्मनी नहीं थी। बल्कि बहुत अच्छे संबंध थे।

निर्मम मां ने बच्चे को उतारा मौत के घाट

बच्चा अगर आह भी भर दे तो मां का कलेजा फट जाता है, लेकिन एक मां की निर्ममता की हद तो तब हो गई। जब उसने अपने ही बच्चे की हत्या कर दी।

ये घटना जयपुर के रामगंज की है। महिला का नाम अंजुम था। वो रात को बच्चे के रोने से चिड़चिड़ी होती गई और उसका चिड़चिड़ापन इस हद तक बढ़ गया की उसने अपने ही बेटे उजेफ को मौत की नींद सुला दिया।

16 वर्षीय नाबालिग से मुस्लिम ने किया बलात्कार

मुजफ्फरपुर में एक वसीम नाम के शख्स की बेटी से रेप की घटना सामने आ रही है। सर्कल ऑफिसर (सीओ) राजकुमार साव ने कहा कि आरोपी वसीम ने दो हफ्ते पहले गन्ने के खेत में किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दे डाली।

ऐसी घटनाएं रमज़ान के महीने में सामने आना ये दर्शाती हैं कि इस महीने में कुछ मुसलमान गुनाह करते है।

क्योंकि उनका ऐसा मानना है कि अल्लाह उनके किये गए सारे गुनाह माफ़ कर देता हैं, लेकिन कोई धर्म आपको किसी की हत्या करने, बलात्कार करने जैसे संगीन वारदातों को अंजाम देने की इजाज़त कभी नहीं देता है।

रमज़ान में मुस्लिमों की रोंगटे खड़े करने वाली क्रूरता आयी सामने, जानें क्या है पूरा मामला
Gujarat: कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने चुनाव लड़ने से किया इनकार, वजह बताई चौंकाने वाली

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com