Kerala: RSS कार्यकर्ता की हत्या की जांच कर रहे अधिकारी को जान से मारने की धमकी; PFI कनेक्शन!

केरल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की हत्या की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी को जान से मारने की धमकी मिली है। हत्या के मामले में अब तक 34 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और ये सभी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया से जुड़े हैं।
Kerala: RSS कार्यकर्ता की हत्या की जांच कर रहे अधिकारी को जान से मारने की धमकी; PFI कनेक्शन!

केरल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की हत्या की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी को जान से मारने की धमकी मिली है। आरएसएस कार्यकर्ता श्रीनिवासन की कथित हत्या की जांच कर रहे एक अधिकारी ने दावा किया कि उसे धमकी भरे फोन आ रहे थे।

ताबूत तैयार रखने को कहा

पुलिस ने बताया कि जांच अधिकारी की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक फोन करने वाले ने कहा कि उसे इस जांच से दिक्कत है। उसने फोन पर धमकी दी कि पलक्कड़ छोड़ने से पहले उसे (जांच अधिकारी) परिणाम भुगतने होंगे। पुलिस ने कहा, "धमकी देने वालों ने जांच अधिकारी से एक ताबूत तैयार रखने को कहा है।"

हत्या के मामले में अब तक 34 आरोपी गिरफ्तार

अधिकारी के बयान के आधार पर पलक्कड़-टाउन साउथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। गौरतलब है कि आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के मामले में अब तक 34 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और ये सभी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से जुड़े हैं।

केरल के पलक्कड़ जिले में (पीएफआई) नेता सुबैर की उनके पिता के सामने हत्या के एक दिन बाद 16 अप्रैल को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता श्रीनिवासन की हत्या कर दी गई थी।

श्रीनिवासन की 16 अप्रैल को हत्या की गई

सुबैर पीएफआई कार्यकर्ता था जिसकी 15 अप्रैल को एलुपल्ली पलक्कड़ जिले में हत्या कर दी गई थी। उसी हत्या के प्रतिशोध के रूप में, आरएसएस के पूर्व कार्यकर्ता श्रीनिवासन की 16 अप्रैल को हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने दोनों मामलों की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया था और एडीजीपी कानून व्यवस्था की टीमों का नेतृत्व कर रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में केंद्र सरकार ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) पर 5 साल का बैन लगाया था।

Kerala: RSS कार्यकर्ता की हत्या की जांच कर रहे अधिकारी को जान से मारने की धमकी; PFI कनेक्शन!
Rajasthan: घर के बाहर खेल रही 6 साल की बच्ची से रेप; मां को देख आरोपी फरार
Since independence
hindi.sinceindependence.com