Vistara Flight Incident: इटालियन महिला ने फ्लाइट में उतारे कपड़े, क्रू मेंबर्स से की मारपीट

Vistara Flight Incident: अबु धाबी से मुंबई आ रही फ्लाइट में एक इटालियन महिला ने फ्लाइट में कपड़े उतार कर हंगामा खड़ा कर दिया। क्या है पूरा मामला पढ़िए रिपोर्ट..
Vistara Flight Incident
Vistara Flight Incident

Vistara Flight Incident: पिछले कुछ दिनों से इंडियन एयरलाइन्स सुर्ख़ियों में बनीं हुई है। कभी यात्रियों के बीच मारपीट को लेकर तो कभी नशे में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने को लेकर। ऐसा ही मामला अब विस्तारा की फ्लाइट से सामने आया है।

अबु धाबी से मुंबई आ रही विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट(UK-256) में नशे में धुत एक महिला पैसेंजर ने फ्लाइट में कपड़े उतार कर हंगामा खड़ा कर दिया। यही नहीं रोकने पर वह क्रू मेंबर्स से हाथापाई भी करने लगी।

इटली की रहने वाली इस महिला पैसेंजर का नाम पाओला पेरुशियो है। जिसे मुंबई में फ्लाइट लैंड होते ही क्रू मेंबर की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया। हालाँकि 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाने के बाद महिला को जमानत दे दी गई है।

कैसे मचा बवाल

मुंबई पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर शराब के नशे में धुत महिला के पास इकोनॉमी क्लास का टिकट होने के बावजूद वह बिजनेस क्लास में बैठने की जिद कर रही थी। क्रू के मना करने पर वह हिंसक हो गई और केबिन क्रू से मारपीट करने लगी। इस दौरान उसने अपने कुछ कपड़े भी उतार दिए और आंशिक रूप से नग्न अवस्था में गलियारे में घूमने लग गई।

पीड़ित क्रू मेंबर ने बताया कि महिला ने गाली-गलौज और मारपीट की और जब मेरी मदद के लिए दूसरा क्रू मेंबर आया तो महिला ने उसके ऊपर थूक दिया। इसके बाद वह कपड़े उतारकर इधर-उधर घूमने लगी।

Vistara Flight Incident
No Pants Day: Underwear में घूम रही लड़कियां, जानिए ये कैसा ट्रेंड?
Vistara Flight Incident
BBC जवाब दो- क्या गोधरा में मारे गए हिन्दुओं के परिजनों का इंटरव्यू लिया?

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com