फिल्म प्रमोशन करने आई कंगना की राजनीति बयानबाजी, राजस्थान में कांग्रेस सरकार को बदलने की दी नसीहत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत गुरुवार को अपनी नई फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचीं। उनके साथ बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल भी थे।
फिल्म प्रमोशन करने आई कंगना की राजनीति बयानबाजी, राजस्थान में कांग्रेस सरकार को बदलने की दी नसीहत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत गुरुवार को अपनी नई फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचीं। उनके साथ बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल भी थे। दोनों ने राज मंदिर में फिल्म का पहला गाना 'शी इज ऑन फायर' लॉन्च किया। ट्विटर पर वापसी करते हुए कंगना ने राजस्थान में हुए दंगों को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधा।

ट्विटर ने मुझ पर प्रतिबंध लगा दिया

जयपुर में एक मीडिया हाउस से बातचीत में कंगना ने कहा, ''ट्विटर ने मुझ पर प्रतिबंध लगा दिया.'' समाज के लिए खतरा पैदा करने वाले लोगों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। वे लोग सोचते हैं कि मैं समाज के लिए खतरा हूं। अब एलोन मस्क हैं। उस स्थिति में, जैसे ही मैं खुद को ट्विटर पर वापस आने की अनुमति देता हूं, मैं निश्चित रूप से वापस आ जाऊंगा।

दंगों को लेकर सरकार पर साधा निशाना

कंगना ने राजस्थान में हुए दंगों को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि राजस्थान में दंगों को रोकने के लिए ऐसी सरकार लानी चाहिए जो दंगे न होने दे। वहीं कंगना ने बीजेपी में शामिल होने और राजनीति में आने के सवाल पर भी बात की. उन्होंने कहा, 'फिलहाल मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है। अभी मैं बॉलीवुड के लिए काम करना चाहता हूं।

जो निगेटिव होते हैं, उन्हें मैं नेगेटिव मानता हूं

कंगना ने सोशल मीडिया पर नेगेटिव पब्लिसिटी पर भी बात की है। "जो लोग नकारात्मक हैं, मुझे लगता है कि वे नकारात्मक हैं," उन्होंने कहा। जो सकारात्मक हैं, मैं उन्हें सकारात्मक मानती हूं। मुझे लगता है कि सभी लोगों के लिए आवाज उठानी चाहिए और हमेशा गलत लोगों के खिलाफ बोलना चाहिए। इसलिए जब भी मेरे पास समय होता है मैं सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखता हूं।

फिल्म प्रमोशन करने आई कंगना की राजनीति बयानबाजी, राजस्थान में कांग्रेस सरकार को बदलने की दी नसीहत
ANEK TRAILER OUT: फिर गंभीर मुद्दे को पर्दे पर लाई आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की जोड़ी

Related Stories

No stories found.