Agnipath Scheme पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, "PM मोदी की तपस्या में कमी रह गई"

Agnipath Scheme: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सरकार की अग्निपथ स्कीम पर सवाल उठाते हुए फौज पर रहम करने की बात कही है।
Agnipath Scheme पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, "PM मोदी की तपस्या में कमी रह गई"

Agnipath Scheme: सेना में भर्ती को लेकर मोदी सरकार के द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) का देश के कई राज्यों में जमकर विरोध किया जा रहा है। एक और जहां देश इस योजना के विरोध की आग में जल रहा है वहीं दूसरी और विपक्ष सरकार पर लगातार सियासी तंज कस रही है। हाल ही में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सरकार की अग्निपथ स्कीम पर सवाल उठाते हुए फौज पर रहम करने की बात कही है।

आर्थिक, सामाजिक और कृषि व्यवस्था को बर्बाद कर चुके है PM - ओवैसी

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी जी, आपकी "तपस्या" में फिर से कमी रह गयी है। आप जल्दी से वापस टीवी पर आइये और इस TOD तोड़ भर्ती स्कीम को वापस ले लीजिए।

आगे ओवैसी ने लिखा की प्रधानमंत्री पहले ही देश की अर्थव्यवस्था, सामाजिक सद्भाव और कृषि व्यवस्था को बर्बाद कर चुके है, ऐसे में अब कम से कम फौज पर रहम कीजिये।

Agnipath Scheme पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, "PM मोदी की तपस्या में कमी रह गई"
अग्निपथ की आग में जल रहा देशः यूपी, बिहार, राजस्थान सहित कई जगह हो रहे प्रदर्शन

Agnipath Scheme को लेकर विपक्ष के घेरे में सरकार

सरकार की Agnipath Scheme को चारों और से विरोध का सामना करना पड़ रहा है। विपक्ष सरकार पर लगातार इस योजना का वापस लेने का दबाव बना रही है। हाल ही में हार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने इस योजना पर कहा कि- अभी अग्निवीर की भर्ती शुरू भी नहीं हुई कि खुशी में अग्निवीरों ने नवादा,बिहार के भाजपा कार्यालय में “अग्नि” लगा दी है। यह बहुत ही खेदजनक है। अग्निवीरों में इतनी आग है इसका अंदाजा तो “अग्निपथ” योजना के निर्माताओं को भी नहीं रहा होगा।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव और मायावती ने सहित कई बड़े नेताओं ने ट्वीट कर मोदी सरकार की इस योजना पर सवाल उठाए। वहीं कांग्रस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि PM साहब आप देश के बेरोजगार युवाओं की आवाज सुनिए, इन्हे 'अग्निपथ' पर चला कर इनके संयम की 'अग्निपरीक्षा' मत लीजिए।

बिहार के पूर्व मुख्यमंंत्री जीतनराम मांझी ने तो सरकार से इस योजना को वापस लेने की मांग की है...हालांकि सरकार का कहना है कि सेना में भर्ती का अग्निपथ प्लान सेना और देश के युवाओं के हित में है।

Agnipath Scheme पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, "PM मोदी की तपस्या में कमी रह गई"
Agnipath Scheme: ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा #ModiMustResign, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए PM मोदी

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com