Sidhu Moose Wala के घर पहुंचे भगवंत मान, गांव वालों ने किया जमकर विरोध

Punjab: शुक्रवार को पंजाब के CM भगवंत मान सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मिलने उनके घर पहुंचे। वहां उन्होंने सिद्धू के पिता से मुलाकात की।
Sidhu Moose Wala के घर पहुंचे भगवंत मान, गांव वालों ने किया जमकर विरोध
Sidhu Moose Wala के पिता से मिले भगवंत मान image credit - Twitter

Punjab: Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद उनके घर में मातम छाया हुआ है। ऐसे में आज यानि शुक्रवार को पंजाब के CM भगवंत मान सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मिलने उनके घर पहुंचे। वहां उन्होंने सिद्धू के पिता से मुलाकात की। भगवंत मान के यहां पहुंचने से पहले गांव वालों ने उनका जमकर विरोध किया। मूसेवाला की सुरक्षा घटाए जाने को लेकर गांव वालों के मन में CM के खिलाफ गुस्सा है।

भगवंत मान को झेलना पड़ा गांव वालों का विरोध

प्रदेश के CM भगवंत मान को आज मनसा में सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचने से पहले जनता के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। मूसा गांव के लोगों ने भगवंत मान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना है कि भगवंत मान सरकार ने एक दिन पहले ही उनकी सुरक्षा व्यवस्था में कटौती की थी, इसके बाद ही उनकी हत्या हो गई। गांव वाले उनकी हत्या के लिए भगवंत मान को ही जिम्मेदार मान रहे है।

Sidhu Moose Wala के पिता से मिले भगवंत मान
मूसेवाला की म्यूजिक टीम की चेतावनी: निर्माता बिना परमिशन के रिलीज न करें Sidhu Moose wala के गाए सॉन्ग रिलीज, नहीं तो...

AAP पर उठे सवाल, कोई भी विधायक अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचा

आम आदमी पार्टी पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे है। AAP पार्टी के पंजाब में 117 में से 92 MLA हैं। इसके बावजूद मूसेवाला के संस्कार में पार्टी का कोई भी विधायक नहीं पहुंचा था। ऐसे में कल AAP विधायक गुरप्रीत सिंह बणावाली मूसा गांव पहुंचे, लेकिन गांव वालों ने उनका विरोध किया और उन्हें सिद्धू के घर जाने से रोका। उन्हें गांव से बेरंग ही लौटना पड़ा था।

Sidhu Moose Wala के पिता से मिले वित्त मंत्री हरपाल चीमा और पंचायत मंत्री कुलदीप धालीवाल
Sidhu Moose Wala के पिता से मिले वित्त मंत्री हरपाल चीमा और पंचायत मंत्री कुलदीप धालीवालimage credit - dainik bhaskar

बता दें की गुरुवार को वित्त मंत्री हरपाल चीमा और पंचायत मंत्री कुलदीप धालीवाल मूसा गांव पहुंचे थे, जहां उन्होंने सिद्धू के परिजनों से CM की बात करवाई थी। इसके साथ ही पार्टी के कई विधायक भी उनके घर पहुंचे थे।

Sidhu Moose Wala के पिता से मिले भगवंत मान
UP: फिल्म रिलीज़ के एक दिन पहले CM योगी ने की Samrat Prithviraj को टैक्स फ्री करने की घोषणा

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com