भीम सेना प्रमुख ने दी विवादित टिप्पणी, कहा- नुपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को देंगे 1 करोड़

Nupur Sharma: भीम सेना प्रमुख सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को लेकर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि नुपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को वह 1 करोड़ का ईनाम देंगे।
भीम सेना प्रमुख ने दी विवादित टिप्पणी, कहा- नुपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को देंगे 1 करोड़
नुपुर शर्मा

पैगम्बर मुहम्मद (Prophet Mohamamd) को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को लोगों की निंदा सहन करनी पड़ रही है। इस बयान के चलते नुपुर को BJP ने पार्टी से संस्पेंड कर दिया है। नूपुर शर्मा अपनी इस हरकत पर माफी मांग चुकी है, लेकिन फिर भी ये विवाद थमता नहीं दिख रहा है। हाल ही में भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा को लेकर विवादित टिप्पणी दी है।

नुपूर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले के इनाम देने की कही बात

भीम सेना प्रमुख सतपाल तंवर ने कहा की वे नुपूर शर्मा की जुबान काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का ईनाम देंगे। भीम सेना के इस बयान को धमकी के तौर पर देखा जा रहा है। पुलिस ने अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है। बता दें कि ट्वीटर ने सतपाल का अकाउंट संस्पेंड कर दिया है।

भीम सेना प्रमुख सतपाल तंवर
भीम सेना प्रमुख सतपाल तंवरimage source - Facebook
नुपुर शर्मा
पैगंबर विवाद के बीच ओवैसी का हमला: 'पीएम मोदी मुस्लिम देशों के निर्देश पर एक्शन लेते हैं, लेकिन भारत के मुसलमानों के कहने पर नहीं

पहले भी दे चुके है विवादित बयान

यह पहली बार नहीं है जब सतपाल तंवर ने इस तरह के बयान दिए है, इससे पहले भी कई फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों को धमका कर सतपाल तवंत विवाद खड़ा कर चुके है। भीम सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने नुपुर शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने नबी का अपमान किया है, जिससे करोड़ों मुस्लिम समुदाय के लोगों की भावना को ठेस पहुंची है।

AIMIM करेगी नुपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन

पैंगबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा पर राजनीतिक सियासत तेज हो गई है। देश में नुपुर को लेकर अलग-अलग बयानबाजी हो रही है। कोई उनके पक्ष में दिख रहा है तो कोई उनके विपक्ष में है। ऐसे में आज यानि गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएस (AIMIM) नूपुर और नवीन जिंदल के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन करेगी, साथ ही हिंदू महासभा नुपूर शर्मा के समर्थन में लखनऊ में पैदल मार्च निकालेगी।

नुपुर शर्मा
क्या नुपुर शर्मा की बेतुकी बयानबाजी ने मोदी की सालों की मेहनत कर दी खराब?

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com